तीन कम्‍प्‍यूटर सिस्‍टम किए भेंट

0
377

झांसी। जनपद ललितपुर के ग्राम-रजवारा के अंग्रेजी माध्यम प्राथमिक विद्यालय के 125 वें वार्षिक उत्सव पर क्षेत्रीय सांसद- झाँसी/ललितपुर अनुराग शर्मा को विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती नीलम जैन द्वारा बताया गया था कि स्कूल में कंप्यूटर के अभाव के कारण विद्यार्थी कंप्यूटर शिक्षा से वंचित है।
प्रधानाचार्या ने सांसद अनुराग शर्मा से विद्यालय के लिए कंप्यूटर की व्यवस्था करने का आग्रह किया था। उनके आग्रह को स्वीकार करते हुए सांसद अनुराग शर्मा ने उन्हें आश्वासन दिया था कि वे जल्द ही विद्यालय के बच्चों के लिए कंप्यूटर की व्यवस्था करेंगे। इसी क्रम में सांसद अनुराग शर्मा द्वारा रजवारा के अंग्रेजी माध्यम प्राथमिक विद्यालय को अपने निजी ट्रस्ट पं. विश्वनाथ शर्मा हिन्दू धर्मार्थ न्यास की ओर से तीन कंप्यूटर सिस्टम भेंट किए गए, ताकि विद्यार्थियों को कंप्यूटर शिक्षा प्राप्त करने में आसानी हो सके।
इससे पूर्व भी पं. विश्वनाथ शर्मा हिन्दू धर्मार्थ न्यास की ओर से शिक्षा को बढ़ावा देने के लिए अन्य विद्यालयों को भी कंप्यूटर सिस्टम तथा अन्य पाठ्य सामग्री भेंट की जाती रही है। हिन्दू धर्मार्थ न्यास ना केवल शिक्षा अपितु दैनिक जीवन उपयोगी आवश्कताओं की पूर्ति हेतु भी आम जनमानस की सहायतार्थ सदैव तत्पर रहा है।

LEAVE A REPLY