महारानी लक्ष्मीबाई पैरामेडिकल कॉलेज बनेगा कोविड एल-2 हॉस्पिटल

**प्राइवेट डॉक्टर /संगठन यदि एल-2 हॉस्पिटल संचालित करना चाहते हैं तो उन्हें पैरामेडिकल में 100 बेड उपलब्ध कराए जाएंगे **पैरामेडिकल में कोविड एल-2 में डॉक्टर/पैरामेडीकल स्टाफ सहित सारी व्यवस्थाएं जल्द पूर्ण होगी

0
385

झांसी। जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने बताया कि महारानी लक्ष्मी बाई पैरामेडिकल कॉलेज में 100 बेड का कोविड एल-2 हॉस्पिटल बनाया जा रहा है, वहां जल्द ही सारी व्यवस्थाएं पूर्ण की जाएंगी। उन्होंने कहा कि प्राइवेट नर्सिंग होम या अन्य एनजीओ/ संगठन पैरामेडिकल कॉलेज में कोविड एल-2 हॉस्पिटल संचालित करने की इच्छुक हैं, उन्हें प्रशासन द्वारा पूर्ण सहयोग दिया जाएगा।
जिलाधिकारी ने बताया कि पैरामेडिकल कॉलेज में जल्द ही कोविड एल-2 हॉस्पिटल बनाया जा रहा है। इस एल-2 हॉस्पिटल में सारी व्यवस्थाएं पूर्ण की जाएंगी। उन्होंने कहा कि 100 बेड के हॉस्पिटल के लिए वेंटीलेटर, बाई पैप मशीन, एचएफएनसी मशीन की उपलब्धता सुनिश्चित की जा रही है। जल्द ही पैरामेडिकल एल-2 हॉस्पिटल में पर्याप्त मात्रा में पैरामेडिकल स्टाफ उपलब्ध रहेगा। उन्होंने पैरामेडिकल में चिकित्सक, नर्स, वार्ड बॉय और स्वीपर की जल्द व्यवस्था सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि यदि प्राइवेट डॉक्टर/ नर्सिंग होम/ एनजीओ पैरामेडिकल कॉलेज में कोविड एल-2 हॉस्पिटल संचालित करना चाहते हैं तो उन्हें 100 बेड उपलब्ध कराए जाएंगे, इसके साथ ही प्रशासन से भी सहयोग प्राप्त होगा। उन्होंने अपील करते हुए कहा कि इस महामारी से निपटने के लिए आगे आए और सहयोग करें।

LEAVE A REPLY