ध्‍यान रहे : एक नवम्‍बर से 16 नवम्बर तक सीपरी बाजार मार्ग बन्द रहेगा

**चित्रा चौराहे से चेलाराम रेस्टोरेन्ट सीपरी बाजार रास्ता पूर्णतया बन्द रहेगा, नगरवासी सहयोग करें **सीपरी रेलवे पुल का निर्माण कार्य जल्द पूर्ण होगा, मिलेगी जनमानस को सुविधा **रेलवे ओवर ब्रिज के निर्माण के दृष्टिगत डायवर्जन प्लान तैयार

0
594

झांसी। रेलवे सेतु निगम, नगर निगम व पुलिस विभाग के साथ कलैक्ट्रेट स्थित चैम्बर में सीपरी बाजार रेलवे पुल के रुके कार्य की समीक्षा करते हुये जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी ने कहा कि रेलवे पुल का पुनः निर्माण कार्य जल्द प्रारम्भ किया जा रहा है। पुल को पूर्ण करने के लिये चित्रा चौराहे से चेलाराम रेस्टोरेन्ट तक मार्ग पूर्णतया बन्द किया जा रहा है ताकि किये जाने वाले कार्य में कोई व्यवधान उत्पन्न न हो और पुल निर्माण कार्य जल्द पूर्ण हो सके।
जिलाधिकारी ने रेलवे पुल निर्माण के दौरान कार्य में कोई परेशानी न हो और आम जनमानस को भी कोई समस्या न रहे। इसके दृष्टिगत उन्होने रुट डायवर्जन की जानकारी उपस्थित अधिकारियों को देते हुये बताया कि नन्दनपुरा से आने वाले वाहनो को सीपरी बाजार मोड़ से वाहनों का डायवर्जन किया जायेगा, जो रामा बुक डिपो आर्य मन्दिर, कच्चा पुल होते हुये पंचतंत्र पार्क के बगल रोड व चित्रा चौराहा से अपने गन्तव्य स्थान को जायेगे। उन्होंने कहा कि नगरा प्रेमनगर से आने वाले वाहनों को टंडन तिराहा से डायवर्ट किया जाएगा जो आर्य मंदिर कच्चा पुल होते हुए पंचतंत्र पार्क के बगल रोड व चित्र चौराहा से अपने गंतव्य स्थान को जाएंगे। इसी प्रकार शहर की ओर सीपरी बाजार को जाने वाले वाहनों को चित्रा चौराहे से डायवर्ट किया जायेगा तो पुलिया नम्बर 9 होते हुये अपने गन्तव्य स्थान पर जायेगे। जिलाधिकारी ने रोड डायवर्जन की जानकारी देते हुये बताया कि ग्वालियर रोड से सीपरी बाजार को जाने वाले वाहनो को ग्वालियर रोड चौकी होते हुये अपने गन्तव्य स्थान को जायेगे। उन्होने कहा कि रुट डायवर्जन का व्यापक प्रचार-प्रसार किया जाये ताकि आम जनमानस को परेशानी न हो और उन्हें अपने गन्तव्य तक जाने की सही जानकारी मिल सके। सीपरी बाजार रेलवे पुल निर्माण के संबंध में हुई बैठक में रेलवे विभाग के अधिकारी ने उक्त निर्माण की प्रतिदिन की जानकारी जिला अधिकारी को दी। इस मौके पर सेतु निगम रेलवे पुलिस नगर निगम आदि विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY