कैट का ई कॉमर्स पोर्टल ‘भारत ई मार्किट’ का लोगो दिल्ली में होगा लांच

7
15320

झांसी। कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ आल इंडिया ट्रेडर्स (कैट) के राष्ट्रीय मंत्री संजय पटवारी ने बताया कि कल दिल्ली में अपने बहुप्रतीक्षित एवं बहुआयामी ई-कॉमर्स पोर्टल “भारत ई मार्किट” के लोगो (प्रतीक चिन्ह) को लांच कर रहा है। कैट का यह पोर्टल विशुद्ध रूप से भारत के व्यापारियों द्वारा भारत के व्यापारियों और उपभोक्ताओं के लिए ही बनाया गया है और उन्हें विदेशी ई कामर्स कंपनियों के मकड़जाल से मुक्त करवाने का बेहद ठोस कदम है।
प्रख्यात अंतरराष्ट्रीय वास्तु विशेषज्ञ डॉ. खुशदीप बंसल के साथ देश के ट्रांसपोर्ट सेक्टर के सबसे बड़े राष्ट्रीय संगठन आल इंडिया ट्रांसपोर्ट वेलफेयर एसोसिएशन के चैयरमैन प्रदीप सिंघल, आल इंडिया एफएमसीजी डिस्ट्रीब्यूटर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष धैर्यशील पाटिल, इंडिया सेलुलर एंड इलेक्ट्रॉनिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज मोहिंद्रू एवं आल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अरविंद खुराना, भारतीय किसान संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नरेश सिरोही तथा कंज्‍यूमर आवाज के राष्ट्रीय संयोजक बेजोन मिश्रा आदि भारत ई मार्केट लोगो को संयुक्त रूप से लांच करेंगे। इस मौक़े पर मास्टरकार्ड, एमवे, एचडीएफसी बैंक, श्रीराम ग्रुुप, पेमेंट गेटवे कम्पनी रेज़र पे के शीर्ष अधिकारी भी मौजूद रहेंगे। लांच समारोह की अध्यक्षता कैट के राष्ट्रीय अध्यक्ष बी.सी. भरतिया करेंगे। कार्यक्रम में दिल्ली सहित देश के विभिन्न राज्यों के प्रमुख व्यापारी नेता भी मौजूद रहेंगे। वहीँ दूसरी ओर देश के सभी राज्यों के शीर्ष व्यापारी नेता भी वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से लांच समारोह में शामिल होंगे।
देश के इतने शीर्ष संगठनों जिनके सदस्य लाखों की संख्यां में देश के प्रत्येक राज्य में कारोबार कर रहे हैं तथा किसान एवं उपभोक्ता संगठनों के नेताओं एवं विश्व की चुनिंदा कॉर्पोरेट कंपनियों को भारत ई कामर्स पोर्टल को संयुक्त रूप से लांच करने के इस पहले कदम से कैट के मजबूत इरादों का पता लगता है कि वो एक बड़े स्तर के ई कॉमर्स पोर्टल को शुरू करने जा रहा है।

7 COMMENTS

  1. Although web-sites we backlink to beneath are considerably not associated to ours, we feel they are actually worth a go through, so have a look. Nani Heriberto O’Grady

LEAVE A REPLY