सारन्ध्रा आवासीय कॉलोनी निर्माणाधीन पार्कों का किया निरीक्षण

** ओपन जिम में प्रयुक्त सामग्री गुणवत्तापरक हो **लगभग 70 लाख की धनराशि से तीन पार्कों का हो रहा सौंदर्यीकरण, सुदृढ़ीकरण एवं ओपन जिम बनाये जाने का कार्य **कॉलोनीवासी पार्कों की साफ-सफाई एवं सुरक्षा में सहयोग प्रदान करें

0
344

झांसी। मंडलायुक्त के निर्देशानुसार उपाध्यक्ष झांसी विकास प्राधिकरण सर्वेश कुमार दीक्षित द्वारा सारंध्रा आवासीय कॉलोनी में निर्माणाधीन 3 पार्को का निरीक्षण किया। सारंध्रा आवासीय कॉलोनी के निवासियों द्वारा मंडलायुक्त सुभाष चंद शर्मा से भेंटकर कॉलोनी में स्थित पार्को के सौंदर्यीकरण की लगातार मांग की गई। जिस पर मंडलायुक्त ने कॉलोनी में स्थित 3 पार्को के सुदृढ़ीकरण, सौंदर्यीकरण एवं कॉलोनी के निवासियों व बच्चों के लिए ओपन जिम बनाए जाने के निर्देश दिए।
मंडलायुक्त के निर्देश पर सारंध्रा आवासीय कॉलोनी में लगभग 70 लाख की धनराशि से 3 पार्को पर कार्य प्रारंभ कराया गया। उक्त कार्य का स्थलीय निरीक्षण उपाध्यक्ष झांसी विकास प्राधिकरण द्वारा किया गया। मौके पर बच्चों को पार्क में लगाए झूलों पर झूलते हुएके व ओपन जिम का इस्तेमाल करते हुए देखा। उन्होंने बच्चों से बात की और पार्क में लगायें गए झूले, खेलने के अन्य सामान कैसे लगे?जाना, इस पर बच्चों द्वारा बताया कि जो भी खेलकूद के लिए सामान लगाया जा रहा है वह हम बच्चों को बहुत पसंद है। उपाध्यक्ष जेडीए ने बताया कि सारंध्रा आवासीय कॉलोनी में निर्माणाधीन तीन पार्को में से दो पार्को जो काफी बड़े हैं, उनमें फुटपाथ, रेन वाटर हार्वेस्टिंग, समरसेबिल, आरसीसी बेंच, हेज, शोभादार पेड़, पार्क में घास लगाए जाने का कार्य, बाउंड्रीवॉल, गेट लगाए जाने के साथ ही पार्क की रंगाई-पुताई का कार्य किया जाना है। जो छोटा पार्क हैं उनमें भी पार्क के अंदर फुटपाथ, आईसीसी बेंच, समरसेबिल, बाउंड्रीवॉल के साथ ही ग्रिल की रंगाई-पुताई का कार्य किया जाना है। उन्होंने कॉलोनी के निवासियों से पार्क की साफ-सफाई एवं सुरक्षा में सहयोग दिए जाने के लिए आव्हान भी किया है।

LEAVE A REPLY