भाग . . . भाग, निषाद राज आने वाला है

जब यूं जताई अपने ही नेता से बीजेपी पार्षद ने नाराजगी

0
1044

झांसी। पिछले कई दिनों से क्षेत्र में पानी की समस्‍या को लेकर अपनी ही पार्टी और जिला प्रशासन के अधिकारियों से नाराज चल रहे डडियापुरा के पार्षद ने बुधवार को अपनी नाराजगी कुछ यूं जताई। बुधवार को फूलपुर और गोरखपुर सांसद सीट के परिणाम आने के बाद से उन्‍होंने एक के बाद एक फेसबुक पर तमाम कमेण्‍ट्स किए, इतना ही नहीं उन्‍होंने अपने एक मित्र की पोस्‍ट, जिसमें चुनाव को लेकर मतगणना के साथ प्रदेश के मुखिया आदित्‍यनाथ योगी के लिए भाग योगी भाग निषाद राज आया। उस पोस्‍ट को भी शेयर करने से नहीं चूके। उसके बाद उन्‍होंने उप चुनाव की हार को जातिवाद का रुप दे दिया और उसके आंकड़े भी प्रस्‍तुत किए।
काफी सालों से बीजेपी के तमाम पदों पर रहे ऐसे नेता से इस तरह से पार्टी नेताओं के विराेध ही नहीं वरन मुख्‍यमंत्री के लिए की गई अपमानजनक टिप्‍पण्‍ाी को शेयर किए जाने की उम्‍मीद नहीं थी। अब ऐसे में बीजेपी के वरिष्‍ठ नेता क्‍या निर्णय लेते हैं यह तो उन पर ही निर्भर है। बता दें कि डड़ियापुरा क्षेत्र में कई वर्षों से पानी को लेकर किल्‍लत चल रही है, जिसको लेकर विगत दिनों पार्षद किशोरी प्रसाद रायकवार ने आत्‍मदाह की धमकी दी है और प्रशासन को 21 मार्च तक व्‍यवस्‍था सही करने का अल्‍टीमेटम दिया है। इसको लेकर वह काफी दिनों से समाचार पत्रों की सुर्खियां बनने के अलावा सोशल मीडिया पर छाए हुए है। ऐसे में उनका मुख्‍यमंत्री के खिलाफ अपशब्‍द लिखे पोस्‍ट को शेयर करना क्‍या रंग लाता है। यह भाजपा के पदाधिकारी और हाईकमान ही तय करेगा।
इस सम्‍बंंध में पार्षद किशोरी रायकवार से बात करने की कोशिश की गई, तो उन्‍होंने फोन नहीं उठाया। वहीं अन्‍य भाजपा नेताओं ने इस बारे में अनभिज्ञता जताई।

LEAVE A REPLY