झांंसी की भूमिका के साथ रैंप पर छाईं यह हसीनाएं

0
1429

झांसी। आगरा में एक कार्यक्रम में रैंप पर मिसेज यूपी भूूूूमिका सिंह के साथ एक से बढ़कर एक हसीनाओं ने हंगामा मचा दिया। बाद में लोगों को पता चला कि इनमे अधिकतर किन्‍नर हैं, जिस पर अधिकतर लोगों को विश्‍वास ही नहीं हुआ।
यह मौका था समाजसेवी संस्‍था रिवाज द्वारा आगरा में विगत दिवस एक इण्‍टरनेशनल इवेण्‍ट “एक शाम मानवता के नाम” का आयोजन का, जिसमें किन्‍नरों ने रैंप पर अपना जलवा बिखेरा। आगरा मे अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने एक साथ मंच पर उतरे किन्‍नर एवं स्लम एरिया के बच्चे। इसमें साथ दिया कोहिनूर ऑलवेज ब्राइट की सहसचिव और मिसेज यूपी श्रीमती भूमिका सिंह ने। रिवाज संस्‍था द्वारा समय समय पर ऐसे आयोजन किए जाते रहते हैं। कार्यक्रम में भूमिका सिंह को संस्‍था की ओर से सम्‍मानित किया गया।
इस सम्‍बंध में भूमिका सिंह ने बताया कि हम सबसे पहले एक इंसान है और हमारी तरह ही किन्नरों को भी भगवान ने ही बनाया है। इनका भी हक़ है कि सम्‍मान और हक के साथ यह अपनी जिंदगी जीयें। इसको लेकर कोहिनूर ऑलवेज ब्राइट की अध्‍यक्ष वैशाली पुंशी ने भूमिका सिंह को बधाई देते हुए कहा कि आपने कोहिनूर के साथ ही पूरे झांसी का नाम रोशन किया है।

LEAVE A REPLY