13 माह के बेटे को कुएं पर छोड़ मां ने खाया जहर, मौत

मायके पक्ष ने लगाया जहर पिलाने का आरोप

0
71

झाँसी। 13 माह के बेटे को कुएं पर छोड़ कर मां ने कीटनाशक दवा का सेवन कर लिया। हालात बिगड़ने पर उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मायके पक्ष ने पति पर जहर पिलाने का आरोप लगाया है। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ के ग्राम धर्मपुरा में श्रीराम परिवार समेत रहता है। श्रीराम की शादी दस साल पहले ग्राम रमपुरा निवासी जयमाला से हुई थी। श्रीराम अपनी पत्नी जयमाला के साथ खेत पर रहता था। सोमवार को श्रीराम अपनी पत्नी जयमाला और 13 माह के बेटा को छोड़कर पड़ोस के गांव में अपने रिश्तेदार के यहां शादी में गया था। श्रीराम के मुताबिक जब वह गांव लौटा तो खेत पर बने घर में पत्नी अचेत अवस्था में पड़ी थी। 13 माह का बेटा घर पर नहीं था। वह तलाश करते हुए थोड़ी दूर कुआं पर पहुंचा तो बेटा रोता हुआ मिला। घर लौटा तो पता चला कि पत्नी ने जहरीली दवा का सेवन कर लिया। हालात बिगड़ने पर उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। यहां गुरुवार की सुबह जयमाला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतका के भाई गौरीशंकर राजपूत ने बताया कि उसकी बहन के साथ मारपीट की और जबरन जहर खिला दिया। इसकी सूचना पृथ्वीपुर पुलिस को दे दी है। वहीं, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

पोल से टकाई कार, दो की मौत

बीती रात उन्नाव गेट के पास एक कार पोल से टकरा गई जिससे कार में सवार पांच लोगों में दो की मौत हो गई जबकि तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम बूढ़ा निवासी ओमकार सिंह, शिरोमन सिंह, देवांश, बिट्ठल और हरीकिशन बीती रात कार में सवार होकर आइसक्रीम खाने के लिए झाँसी आ रहे थे। कार देवांश चला रहा था। बीती रात उन्नाव गेट रेलवे क्रॉसिंग के पास कार का संतुलन बिगड़ गया। कार सड़क किनारे एक पोल से जा टकराई। टक्कर के बाद चालक कार को संभाल नहीं पाया और कार रेलवे लाइन किनारे रखे सीमेंट के गर्डर से टकरा गई। इससे कार के परखच्चे उड़ गए। कार के आगे का हिस्सा काफी दूर जाकर गिरा तो कार के पहिए भी बाहर निकल गए। हादसे की जानकारी लगते ही आसपास के लोग व पुलिस भी वहां पहुंच गई। पुलिस ने लोगों की सहायता से घायलों को किसी तरह कार से बाहर निकाला, लेकिन जब तक ओमकार और शिरोमन की मौत हो चुकी थी। घायल देवांश, बिटठ्ळ और हरीकिशन को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

LEAVE A REPLY