बेहोशी हालत में दो रेलयात्रियों को स्टेशन पर उतारा गया

जहर खुरान गिरोह के शिकार बने दो यात्री

0
80

झाँसी। जहर खुरान गिरोह के शिकार दो रेलयात्री बन गए हैं। बेहोशी हालत में दोनों को झाँसी रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। हालात में सुधार न होने पर उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया।
रेल सुरक्षा बल की टीम प्लेटफार्म नंबर दो पर गश्त कर रही थी, तभी उन्हें सूचना मिली कि श्रीगंगा से नादेड़ जा रही श्रीगंगा-नादेड़ एक्सप्रेस के स्लीपर कोच एस-7 में दो रेलयात्री बेहोशी हालत में पड़े हैं। इस सूचना को गंभीरता से लेते हुए रेलवे चिकित्सक को प्लेटफार्म पर बुलाया गया। जैसे ही ट्रेन प्लेटफार्म पर आकर रुकी और बेहोशी हालत में दोनों रेलयात्री को कोच से नीचे उतार लिया। चिकित्सक ने उनका परीक्षण किया। हालत में सुधार न होने पर अस्पताल भेजा गया। इसी बीच होश आने पर एक ने अपना नाम श्याम नंदन निवासी इलाहाबाद और दूसरे ने सैफ खान निवासी नईदिल्ली बताया है। दोनों रेलयात्री जहर खुरान गिरोह के शिकार हो गए हैं।

जीटी एक्सप्रेस से महिला का पर्स चोरी

ग्वालियर निवासी सुचिता प्रभाकर जीटी एक्सप्रेस के एसी कोच ए-1 की सीट क्रमांक 45 पर ग्वालियर आ रही थी। सफर के दौरान उसका पर्स चोरी हो गया। पर्स में 13 हजार रुपया व अन्य सामान रखा हुआ था। महिला रेलयात्री की तहरीर पर रेलवे पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

प्लेटफार्म पर हुई चेकिंग से मचा हड़कंप

वरिष्ठ मंडल वाणिज्य प्रबंधक विपिन कुमार सिंह के निर्देशन पर बुधवार को स्टेशन पर मेघा फोटरेस चेक शुरु किया। चेकिंग टीम में सीटीआई रवि शुक्ला, अर्जुन राजपूत, राजेश यादव, नरेन्द्र कौशिक, उमर खान, जीआरपी व आरपीएफ शामिल रही। इसी तरह ललितपुर, बांदा, भीमसेन व उरई की टीमें भी शामिल है। टीम ने झाँसी स्टेशन पर अभियान शुरु किया। इस अभियान से प्लेटफार्म पर हड़कंप मचा रहा।

LEAVE A REPLY