विवि: छात्रों व शिक्षकों ने चलाया स्वच्छता अभियान

0
927

झांसी। बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय में मुख्य द्वार से सुबह 8 बजे से स्वच्छ भारत अभियान के तहत विश्वविद्यालय परिसर व अवासीय परिसार की साफ सफाई की गई। इसमें एनसीसी के गर्ल्स और बायज कैडैट्स सहित शिक्षकों ने भाग लिया।

प्रो.सुनील कुमार काबिया ने बताया कि स्वच्छता बहुत जरूरी है। अपने घर आस पडोस व कार्य स्थल स्वच्छ रखना चाहिए। इस आधार पर पहले चरण में विश्वविद्यालय परिसर को चुना गया और सभी ने सफाई अभियान में अपना योगदान दिया। इस मौके पर कुलसचिव सीपी तिवारी, डा.रश्मि सेंगर, हेमन्त चन्द्रा, सुबेदार मेजर जेपी शर्मा, सुबेदार दिनेश चन्द्रा, सुनील दत्त, एसयूओ राहुल कुशवाहा, रितिका यादव, डा.रामवीर सिंह, डा.सीपी पैन्यूली, डा.सन्तोष पाण्डेय, डा.रिषी सक्सेना, राजीव सेंगर आदि मौजूद रहे।

——————-

जॉब चाहिए हमारे पास आईए, अपने रिज्‍यूम और आधार कार्ड के साथ मिलें, इलाहाबाद बैंक चौराहे के पास सदर बाजार रोड सिविल लाईन्‍स झांसी

सम्पर्क करें- 6392325259

—————————-

विवि : कैम्पस प्लेसमेंट में चयनित हुये आईटीएचएम के छात्र

झांसी। बुन्देलखण्ड विश्वविद्यालय में रविवार को आईटीएचएम विभाग में कैम्पस प्लेसमेंट का आयोजन किया गया। जिसमें कई विद्यार्थियों का चयन हुआ।
विभागध्यक्ष प्रो. सुनील कुमार काबिया ने बताया कि प्लेसमेंट इंण्टरव्यू के दौरान नई दिल्ली की एक कम्पनी के द्वारा प्लेसमेंट इण्टरव्यू किये गये। इसमें एमबीए टूरिज्म के रजत कुमार, शिवम गुप्ता, ऋतु प्रिया, सुमित परवानी, चन्द्रभान, आदर्श नामदेव, और वैभव भटनागर का चयन किया गया। उन्होंने बताया कि देश की अग्रणी कम्पनी द्वारा आउटबाउण्ड टूर्स में फाइनल एग्जाम्स से पहले जॉब का अच्छा आॅफर और पैकेज पाकर विद्यार्थी अत्यन्त उत्साहित हैंं। इण्टरव्यू के माध्यम से विद्यार्थियों की विषय की जानकारी, आत्मविश्वास , कम्यूनिकेशन और एटीकेट्स को परखा गया। उन्होंने बताया कि इसके अलावा एक अन्य कम्पनी में शिवन्स भूसारी, आकाश जयसवाल, वैभव भटनागर चयन कैम्पस के माध्यम से किया गया।

LEAVE A REPLY