मेडिकल कालेज परिसर में लूट के बाद महिला की हत्या

0
1049

झांसी। महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज परिसर में दिन दहाड़े हत्याकर लूटपाट का सनसनीखेज मामला सामने आया है। परिसर में स्थित एक घर में बदमाश घुस गये। जहां उन्होंने डकैती डालते हुए लेब टैक्नीशियन की पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी और भाग गये। जानकारी होते ही कैम्पस में हड़कम्प मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद घटना की छानबीन करते हुए कार्रवाही शुरू कर दी।
नवाबाद थानान्तर्गत मेडिकल कालेज परिसर में बगंला नम्बर टाईप टू 33 में श्रीमती आशा श्रीवास्तव अपने पति वीरेन्द्र कुमार श्रीवास्तव और बेटी के साथ रहीं थी। आशा के पति झांसी मेडिकल कालेज में एमआरआई टैक्नीशियन के पद पर कार्यरत हैं।


वीके श्रीवास्तव के अनुसार रोज की तरह उनकी बेटी खुशी स्कूल पढ़ने गई थी और वह ड्यूटी के लिए मेडिकल कालेज गए थे। घर में उसकी पत्नी श्रीमती आशा श्रीवास्तव अकेली थी। स्कूल से उनकी बेटी लौटकर घर वापस आई और दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कुछ आहट मिली। शक होने लड़की ने उससे सम्पर्क किया, जिस पर वह घर पहुंचा और किसी प्रकार घर में झांककर देखा तो आशा खून से लथपथ पड़ी हुई थी। इस पर उन्होंने किसी प्रकार दरवाजा खोला और अदंर देखा। जहां आशा जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी हुई थी। उसके गले पर धारदार हथियार के निशान थे। इसके साथ ही घर में सामान बिखरा पड़ा हुआ था। आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने घर में डकैती डाली और जब उन्हें रोकने का प्रयास किया तो उन्होंने श्रीमती आशा की हत्या कर दी। इसकी सूचना थाने की पुलिस को दी गई। थाने की पुलिस व उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी कर शव को कब्जे में लिया। इसके बाद डॉग स्क्वॉड और फिंगर प्रिंट्स एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंच कर अपना कार्य प्रारम्भ कर दिया। मामले को लेकर एसएसपी विनोद कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि मामले की जांच शुरू कर दी है। शीघ्र ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जायेगा।

LEAVE A REPLY