देश की जनता प्रधानमंत्री की नीतियों के प्रति आश्वस्त है: मोती सिंह

0
786

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश मुख्यालय के जनसहयोग केन्द्र पर प्रत्येक मंगलवार को जनसमस्या समाधान के अनवरत क्रम में कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह (मोती सिंह) उपस्थित रहे। श्री सिंह ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि जनसहयोग केन्द्र पर जितने भी लोगो ने पंजीकरण कराया था सभी आवेदनों का निस्तारण कर दिया गया है। अधिसंख्य निर्देशों का विधि के अनुरूप पालन जिला प्रशासन द्वारा किया जा रहा है, यदि कहीं कोई भी शिथिलता है तो जनता की इच्छा के अनुरूप जो भी विधिक होगा सुनिश्चित कराया जायेगा। जनसहयोग केन्द्र पर कैबिनेट मंत्री राजेन्द्र प्रताप सिंह ‘मोती सिंह’ के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष डा. राकेश त्रिवेदी, प्रदेश मंत्री कामेश्वर सिंह तथा प्रदेश मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित संगठन और सरकार के समन्वय से जनसमस्याओं के निराकरण कर काम में जुटे।
श्री सिंह ने कहा कि 26 मई को केन्द्र सरकार के 4 वर्ष पूरे हो रहे है, इन 4 वर्षों में रीयल स्टेट के आसमान छूते दामों में कमी आई है, भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है, काला धन रखने वालों के हौसले पस्त हुए है, गरीब एवं मध्यम वर्ग की आर्थिक स्थिति में सुधार हुआ है देश की जनता मोदी जी की नीतियों के प्रति आश्वस्त है। अखिलेश यादव द्वारा छात्रों को लैपटाप बांटने पर पत्रकारों द्वारा किये गये सवाल पर कहा मुख्यमंत्री जी एवं उपमुख्यमंत्री जी ने मेधावी बच्चों को पुरूष्कृत करने की घोषणा की है। अखिलेश जी के पास पुराने लैपटाॅप व झोले रखे हुए है जिनकी मरम्मत कराकर संकेतिक रूप से फोटो बगैरह खिचवाने के लिए नाटक कर रहें होंगे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी उत्तर प्रदेश को गौरवान्वित कर अपनी मेधा प्रकट करने वाले छात्रों का हौसला बढ़ाने के लिए उन्हें पुरूष्कृत करेंगे।
जहरीली शराब से हुई मौतों के सवाल पर श्री सिंह ने कहा कि यह दुखद घटना है। सरकार ने प्रभावी कार्यवाही की है, 304 आईपीसी के अन्तर्गत दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारियां की गई है। कानून व्यवस्था की दृष्टि से हमारी सरकार की जीरों टोलरेंस की नीति है।

LEAVE A REPLY