महिला हत्‍याकाण्‍ड: बदमाशों की खंगाली जा रही हैं कुंडली – रिपोर्ट गौरव कुशवाहा

एक्सरे टेक्नीशियन के मोबाइल फोन की निकाली जा रही हैं कॉल डिटेल

0
127

झाँसी। मेडिकल कॉलेज कैंपस में एक्सरे टेक्नीशियन वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव की पत्नी की हत्या कर लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की कुंडली खंगाली जा रही हैं। साथ ही घटना के दो दिन एक्सरे टेक्नीशियन ने किन-किन लोगों के साथ पार्टी मनाई थी, उनकी सूची तैयार की जा रही हैं। इसके अलावा एक्सरे टेक्नीशियन के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली जा रही हैं। पुलिस ने आस पड़ोस में रहने वाले लोगों से भी पूछताछ की। पूछताछ के दौरान शक की सुई मेडिकल कालेज कैम्पस में रहने वाले चुनिंदा लोगों पर ही जा रही हैं।
मालूम हो कि गुरुवार की सुबह महारानी लक्ष्मीबाई मेडिकल कॉलेज के रेडियोलॉजी विभाग में तैनात एक्सरे टेक्नीशियन वीरेंद्र कुमार श्रीवास्तव के घर में घुसकर बदमाश लूटपाट के बाद पत्नी आशा श्रीवास्तव की हत्या के बाद लूटपाट कर भाग निकले थे। बताते हैं जिस तरह बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया हैं, उससे प्रतीत हो रहा है कि नशे में धुत्त होकर वारदात को अंजाम दिया गया हैं। महिला के शरीर में कई चोटों के निशान थे। पुलिस ने बदमाशों को पकडऩे के लिए मध्य प्रदेश की पुलिस से मदद मांगी है। इसके लिए छतरपुर, टीकमगढ़, दतिया, उन्नाव बालाजी, जतारा, ललितपुर व जालौन पुलिस की भी मदद ली जा रही है। पुलिस ने स्थानीय बदमाशों की कुंडली खंगालना शुरु कर दी है। जेल में जाकर पूछताछ की मगर किसी प्रकार का सुराग हाथ नहीं लगा हैं। इस संबंध में एसपी सिटी देवेश कुमार पांडेय का कहना है कि पुलिस टीम लगी हुई है। उक्त घटना का जल्द से जल्द खुलासा करने का प्रयास किया जाएगा।

एक्सरे टेक्नीशियन के संपर्क में कौन था?

सूत्रों का कहना है कि एक्सरे टेक्नीशियन के संपर्क में कौन-कौन लोग थे। इसकी गोपनीय स्तर से जांच हो रही हैं। एक्सरे टेक्नीशियन कहां-कहां बैठता था। इसके बारे में पता लगाया जा रहा है। घटना के दो दिन पहले एक्सरे टेक्नीशिनय ने किन किन लोगों के साथ पार्टी मनाई है। इसकी सूची तैयार की जा रही हैं। इसके लिए विभाग के लोगों से संपर्क स्थापित किया जा रहा हैं।

LEAVE A REPLY