करते सब हैं, लेकिन इन्‍होंने ऐसा किया कि रातों रात बन गए स्‍टार

0
170

हर इंसान के पास दो हाथ, पैर, दिमाग और अन्‍य सब कुछ होते हैं। कुछ विरले ही होते हैं, जो इतिहास रचते हैं और उनकेे आम अंदाज के कामों को ही लाेेग सराहते हैं। वह सफल व्‍यक्‍तियों में गिने जाते हैं। ऐसे में वह क्‍या कुछ अलग हटकर करते हैं। यह आप और हम जानेंगे इन सफल लोगों की अनजानी और मेहनत की कहानियाेें में जिसने इनको समाज का हीरो बना दिया, कि लोग इनके जैसा बनना चाहते हैं।

झांसी। सबसे पहली सफल व्‍यक्‍ति की कहानी मध्‍य प्रदेश के एक ऐसे प्रोफेसर की है, जिसने कुछ अलग नहीं किया और न ही कोई विशेष काम ही किया है। उसके बाद भी वह राताेें रात लोगों के दिलों की धड़कन बन गए और उनके पास फिल्‍म स्‍टार सहित तमाम लोगों के ऑफर आतेे जा रहे हैं। उनके मोहल्‍ले के लोग उनकी सफलता से खुश भी हैंं और यह भी सोच रहे हैंं कि काश ऐसा कुछ हम भी कर पाते। व्‍हाट्स अप पर आए दिन डांस के तमाम वीडियो आते रहते हैंं, लेकिन जितनी प्रसिद्धि संजीव श्रीवास्‍तव उर्फ डब्‍बू अंकल को मिल गई। इतनी किसी को नहीं मिली।
मध्यप्रदेश के विदिशा निवासी प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव ने सोचा भी नहीं था कि उनके डांस का वीडियो इतना पसंद किया जाएगा। पिछले कुछ दिनों से वायरल हो रहे डांस के वीडियो ने उन्हें रातों-रात स्टार बना दिया। डांसिंग जीजा और डांसिंग फूफा के नाम से मशहूर हुए प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव को अब बॉलीवुड में भी काम करने के ऑफर मिलने लगे हैं। जहां एक ओर अभिनेता सुनील शेट्टी ने उन्हें फोन करके मुंबई आने का न्योता दिया है। वहीं फिल्मी जगत के कई डायरेक्टर्स ने भी संजीव से संपर्क साधा है। उल्‍लेखनीय है कि प्रोफेसर संजीव श्रीवास्तव भोपाल के भाभा इंस्टीट्यूट में प्रोफेसर हैं। 12 मई को साले की शादी के दौरान उन्होंने अपनी पत्‍नी के साथ स्टेज पर डांस किया था। डांस के वायरल होने के बाद वह डांसिंग जीजा के नाम से मशहूर हो गए। उनके मशहूर होने के बाद खुद मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने भी ट्वीट करके उनके डांस की तारीफ कर दी।
डब्‍बूू अंकल के अनुसार वह तो शादी समारोह में संगीत कार्यक्रम के दौरान डांस कर रहे थे, इसी दौरान किसी ने उनका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। उन्होंने खुद कभी नहीं सोचा था कि वह इतना पॉपुलर हो जाएंगे। हालांकि वह पहले से कई स्‍टेज परफोरमेंंस दे चुके है और यह उनका एक शौक है। उनके डांस से प्रभावित होकर उनको विदिशा नगर पालिका ने अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

LEAVE A REPLY