धारा 370 खत्‍म करने का याद दिलाया जाएगा वायदा

बुन्देलखण्ड विभाग अध्यक्ष बने सोनू ठाकुर और उपाध्यक्ष आरती बैरी

0
1034

झांसी। विगत दिवस कानपुर में अन्तर्राष्ट्रीय हिन्दू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल की बैठक हुई, जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद प्रान्त मंत्री रामजी तिवारी ने बुन्देलखण्ड विभाग अध्यक्ष सोनू ठाकुर तथा उपाध्यक्ष आरती बैरी को बनाये जाने की घोषणा की। विशिष्ट अतिथि के रूप में प्रान्त संगठन मंत्री तेज बहादुर सिंह मौजूद रहे।
कानपुर के अमरावती पैलेस होटल में आयोजित बैठक में झांसी के नंदपुरा निवासी सोनू ठाकुर व जीविका संस्था की अध्यक्ष आरती बैरी के पदोंं की घोषणा के बाद मुख्य अतिथि ने कहा कि रामजन्म भूमि के लिये बुन्देलखण्ड में स्कूल कालेजोंं में जाकर हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा तथा जम्मू कश्मीर में धारा 370 को खत्म करने के मोदी जी के वादे को भी याद दिलाया जायेगा।
इस मौके पर रोहित बजरंगी, जितेन्द्र, विवेक, ज्योति, प्रियंका साहू, प्रदीप साहू, श्याम सिंधी ललित बैरी आदि मौजूद रहे। नवनियुक्त बुन्देलखण्ड विभाग अध्यक्ष सोनू ठाकुर व उपाध्यक्ष आरती बैरी का काफिला कानपुर से झांसी के लिए चला तो कालपी, उरई, मोंठ, चिरगांव, बड़ागांव झांसी में उनका भव्य स्वागत कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया। इस दौरान सोनू ठाकुर व आरती बैरी ने कहा कि संगठन ने जो भी जिम्मेवारी दी है उसे पूरी ईमानदारी से निभायेंगे।

अपने समाचार देने, व्‍यापार का प्रमोशन कराने, एशिया टाईम्‍स से जुड़ने के लिए सम्‍पर्क करें:-

ईमेल आईडी :- mishra.sumitk@gmail.com और व्‍हाट्स अप नम्‍बर 9415996901

LEAVE A REPLY