तेज रफ्तार स्कोर्पियो ने मासूम को मारी टक्कर

0
818

झांसी। आंगन में खेल रहे मासूम को स्कोर्पियो ने रौंद डाला, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। घटना से ग्रामवासियों में काफी आक्रोश रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने पीछा कर ड्राइवर सहित तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार कर लिया।
मामला उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर के सदर का है, जहां पर सीतापुर मोहल्ले में एक स्कोर्पियो ने अपने आंगन में खेल रहे मासूम को रौंद डाला, जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं टक्कर मारने के बाद ड्राइवर गाड़ी लेकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्काल स्कोर्पियो का पीछा कर कुरारा थाना के जल्ला गांव से स्कोर्पियो के ड्राइवर सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

————————-

एक परिवार की तीन बच्चियों की पानी में डूबने से हुई मौत

झांसी। एक परिवार की तीन बच्चियां तालाब में नहाने गई थीं, जहां नहाते वक्त एक बच्ची गहरे पानी में चली गई, जिसे बचाने के चक्कर में दो और बच्चियां पानी में समा गईं।
मामला उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर थाना लालपुरा के अंतर्गत आने वाले ग्राम स्वासा खुर्द का है, जहां ग्राम में ही बने मंगरा तालाब में एक ही परिवार की तीन बच्चियां नहाने के लिए गई थीं। नहाते वक्त एक बच्ची का पैर फिसल गया, तो वह गहरे पानी में चली गई। उसको बचाने के लिए दो बहनें भी पानी में कूद गई। देखते ही देखते तीनों गहरे पानी में समा गईं। तीनों बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई। इसकी सूचना पर गांव में कोहराम मच गया। किसी तरह ग्रामवासियों ने तीनों बच्चों को बाहर निकाला और आनन-फानन में तीनों बच्चियों को सदर हॉस्पिटल शत्रुघ्न सिंह में ले गए जहां पर डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। पूरे ग्राम में परिवार और ग्रामवासियों की चीख-पुकार से कोहराम मचा हुआ है। मौके पर पहुंची ललपुरा थाना पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया ।
———————-

सरीला के ऋषि आश्रम के पास कुएं में मिली अज्ञात लाश

झांसी। खेत में पानी लगाने के कुएं में लाश मिलने से ग्राम में दहशत है। वहीं पुलिस भी मामले को लेकर जांच करने में जुट गई है।
मामला उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर के सरीला तहसील का है, जहां पर खेत में पानी लगा रहे किसान को पानी में से बदबू आ रही थी! इस पर किसान ने अपने कुएं में जब झांक कर देखता है तो वहां पर एक लाश पानी में तैरती मिलती है, जिससे किसान दहशत में आ जाता है और तुरंत ही पुलिस को सूचना देता है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को जाकर बाहर निकाला। सी,ओ सरीला शुभ सूचित ने बताया कि शव की शिनाख्त की जा रही है, जैसे पता चलता है कि यह शव किसका है। यह शव यहां कहां से आया, पोस्टमार्टम के लिए शव को भेज दिया गया है पोस्टमार्टम के बाद ही उचित कार्रवाई की जाएगी।

———————-

पेड़ पर लटका मिला युवक का शव

झांसी। एक गांव में 40 वर्षीय युवक का शव गांव के बाहर पेड़ पर लटका मिला। युवक की संदिग्ध मौत की सूचना पर पुलिस भी पहुँच गई। ग्रामीणों ने युवक के परिजनों को शव मिलने की सूचना दी। वहीं मृतक की माँ और परिजन हत्या की आशंका जता रहे है।
मामला महोबा के चरखारी कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रिवई का है। आज जब लोग खेत से गुजर रहे थे, तभी एक पेड़ पर युवक उमाशंकर का शव लटका देखा। युवक की संदिग्ध मौत होने की सूचना परिवार को दी गई। वहीं सूचना पर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुँच गई। परिजन बताते है कि उनका अपने ही पड़ोसियों से जमीनी विवाद चल रहा है। पड़ोस में रहने वाले ठाकुरदीन से चल रहे विवाद पर पुलिस मृतक उमाशंकर और उसके पिता कल्लू को हिरासत में लिए थे और कल ही पुलिस ने दोनों को छोड़ा था। मृतक की माँ बताती है कि ठाकुरदीन जबरन उसकी जगह पर कब्ज़ा करना चाहता है और पुलिस से झूठी शिकायत कर दी थी। इससे उनके पति और पुत्र को पुलिस ने विवादित जगह छोड़ने के लिए धमकाया भी था ! आज उसका शव पेड़ में लटका मिला है। मृतक की माँ आशंका जताती हैं कि ठाकुरदीन और उसके पुत्र ने तीन अन्य लोगों के साथ मिलकर उसके पुत्र की ह्त्या कर शव को पेड़ में लटका दिया। युवक की मौत से परिवार में कोहराम मचा है। वहीं पुलिस ने शव को पेड़ से उतारकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है! पुलिस मौत के सही कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

——————————

LEAVE A REPLY