दिव्‍यांग सेवा के लिए इन्‍होंने खुद को किया समर्पित

0
1042

झांसी। उड़ान जनकल्‍याण समिति द्वारा अंतरराष्‍ट्रीय विकलांग दिवस पर दिव्‍यांग समुदाय के प्रति सहयोगी उद्देश्‍यों के क्रम मां सोसायटी फॉर डिफरेण्‍टली एबल्‍ड चिल्‍ड्रेन के प्रांगण में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया।
उड़ान जनकल्‍याण समिति की प्रबंधक सीमा तिवारी के सानिध्‍य में महिला थानाध्‍यक्ष अर्चना सिंह के मुख्‍य आतिथ्‍य में कार्यक्रम आयोजित किया गया। कार्यक्रम का प्रारम्‍भ मां सोसायटी फॉर डिफरेण्‍टली एबल्‍ड चिल्‍ड्रेन की अध्‍यक्ष नेहा शर्मा व अतुल शर्मा व मुख्‍य अतिथि को बुके भेंट कर किया गया। उसके बाद उड़ान संस्‍था की पदाधिकारी सुमन पुरोहित, अपर्णा त्रिवेदी, सीमा शर्मा, उर्मिला पटैरिया, रजनी परिहार, संजीव मिश्रा, हर्षल, जीतू वर्मा आदि ने मुख्‍य अतिथि का स्‍वागत किया। मां सोसायटी की अध्‍यक्ष नेहा शर्मा व उड़ान संस्‍था की अध्‍यक्ष सीमा तिवारी ने अपनी अपनी संस्‍था के बारे में जानकारी दी।

मुख्‍य अतिथि ने कहा कि किसी दिव्‍यांग परिवार की सहायता के लिए में 24 घण्‍टे समर्पित होकर सहयोग के लिए संकल्‍पित हूं। मुख्‍य अतिथि ने दिव्‍यांग श्रेमांश को वॉकर भेंट कर उत्‍साहित किया। संचालन सुरेन्‍द्र सक्‍सेना ने किया।

LEAVE A REPLY