झांसी के कलाकारों ने खजुराहो फिल्‍म महोत्‍सव में गाड़े झण्‍डे

0 बुन्‍देली शाहरुख सहित नगरा का मौड़ा और सिमरन को मिला सम्‍मान, 0 अलग अलग दिन फिल्‍म हुई प्रदर्शित, मुम्‍बई के कलाकारों से मिली सराहना

1
2626

झांसी। बुन्‍देलखण्‍ड की शान कलाकार राजा बुन्‍देला द्वारा आयोजित चौथे खजुराहो अंतर्राष्‍ट्रीय फिल्‍म महोत्‍सव में झांसी के कलाकारों ने भी झण्‍डे गाड़ दिए और यहां के कलाकारों की फिल्‍मों को जहां मुम्‍बई से आए प्रमुख कलाकारों और फिल्‍मकारों ने सराहा ही नहीं, उनको मुम्‍बई आने का न्‍यौता भी दिया। वहीं इन कलाकारों की फिल्‍मों को लेकर उनको सम्‍मानित भी किया गया।


इस दौरान विगत दिवस “खजुराहो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में नगरा के मोड़ा बृजेश मौर्य द्वारा निर्देशित “दिल दोस्ती” शॉर्ट मूवी टपरा टॉकीज में दिखाई गई। झांसी के कलाकार बृजेश मौर्य और सिमरन कौर के यूटयूब चैनल “मौर्य एंड कौर ” के तत्‍वावधान में खजुराहो अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में यह फिल्‍म पहली बार प्रस्तुत की गई थी। इस फिल्म को टपरा टॉकीज में काफी लोगों ने देखा और सराहना भी की तथा हॉलीवुड फिल्मों की आवाज देने वाले राजेश खट्टर, बॉलीवुड एक्टर गूफी पेंटल, क्या हाल मिस्टर पांचाल की आभा परमार और फिल्‍म एक्‍ट्रेस सुष्मिता मुखर्जी की उपस्थिति में राजा बुंदेला ने बृजेश मौर्य और सिमरन कौर को उनकी फिल्म के लिए खजुराहो में सम्मानित किया। इन दोनों ने मिलकर बहुत ही कम समय में यह फिल्म पूर्ण की, जिसमें डायरेक्टर, अभिनेता, एडिटर आदि के सभी कार्य बृजेश मौर्य ने किए हैं। यह फिल्‍म 15 दिन में पूर्ण कर खजुराहो में चलाई गई। दिल दोस्ती फिल्म में बृजेश मौर्य सिमरन कौर के अलावा नितिन शर्मा, मोहन लाल, सुमन बेबी, यशिका, बालकिशन कुशवाहा, रिशु आदि ने मुख्य भूमिका निभाई। फिल्म के निर्माता मनजीत सिंह और सहयोग जग्गी सिंह ने किया है। खजुराहो में यह फिल्म चलने के बाद बृजेश मौर्य और सिमरन कौर को क्राइम पेट्रोल के डायरेक्टर सुनील शिवहरे ने अपने साथ काम करने का ऑफर दिया। वहीं दूसरा ऑफर संजय मिश्रा की आने वाली फिल्म में भी मिला और दूसरी कई फिल्मों में काम करने के ऑफर मिले।

वहीं रविवार को बुन्‍देलखण्‍ड के शाहरूख देवदत्‍त बुधौलिया की फिल्‍म हालात-2 का प्रदर्शन टपरा टाकीज में किया गया। यह फिल्‍म पुअर थियेटर बैनर तले बनी लघु फिल्‍म है। फिल्‍म के प्रदर्शन के दौरान फिल्‍म अभिनेता अनुपम खेर भी मौजूद रहे। उन्‍होंने देवदत्‍त से फ़िल्म सम्बन्धी वार्ता की और उनके काम की सराहना की।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY