हुआ प्रशासन और पत्रकार इलेवन के बीच मैच

0
649

हमीरपुर। पत्रकार इलेवन ने प्रशासन इलेवन को 35 रन से हराकर जीत दर्ज की। मैच जीतने के बाद मैदान पर जमकर आतिशबाजी हुई। हमीरपुर जनपद में नए साल के उपलक्ष में पत्रकार एवं और प्रशासन इलेविन के बीच 18 ओवर का मैच खेला गया, जिसमें पत्रकार इलेवन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 156 रन का लक्ष्य दिया। 156 का पीछा करते हुए प्रशासन 121 रन पर ढेर हो गई। वहीं पत्रकार इलेवन ने 5 रन से जीत दर्ज की जिसमें धर्मेंद्र गुप्ता को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया।
प्रशासन की तरफ से मनोज शुक्ला ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपनी टीम को जीत के लक्ष्य तक पहुंचाने में पूरा सहयोग किया, लेकिन जैसे ही उनका विकेट गिरा। सारी टीम धराशाई हो गई। पत्रकार इलेवन की टीम की तरफ से कप्तान धनंजय ने पूरी टीम को जीत की बधाई देते हुए नए साल की शुभकामनाएं भी दी। वहीं प्रशासन इलेवन के कप्तान क्षेत्र अधिकारी अभिषेक यादव ने भी पत्रकारों को जीत की बधाई दी। सभी लोगों ने एक दूसरे को गले मिलकर बधाई दी। मैच में कमेंटेटर सीतू सेंगर, व देवेंद्र राजपूत ने सहयोग दिया।
पत्रकार इलेवन की टीम में वीर धनंजय, साउथ बेग, राहुल निगम,धीरेन सैनी, रिजवान, सैंडी द्विवेदी, धर्मेंद्र गुप्ता, मोहम्मद मुख्तार, केशव शर्मा, अमित शुक्ला, योगेश साहू आदि टीम में शामिल रहे। इस दौरान एसडीएम सुरेश कुमार पाल, राठ नगर पालिका अध्यक्ष श्रीनिवास, व्यापार मंडल के अध्यक्ष केजी अग्रवाल, राठ नगर पालिका ईओ और नगर पालिका के बड़े बाबू व कई आला अधिकारी मैच का आनंद लेने पहुंचे।

राठ से संवाददाता मोहम्मद मुख्तार

LEAVE A REPLY