मध्य क्षेत्र युवा महोत्सव में सम्मिलित होने के लिए दल रवाना

0
118

झांसी। बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की टीम मध्य जोन युवा महोत्सव 2018 में प्रतिभाग करने के लिए आज झांसी से उड़ीसा की सांबलपुर विष्वविद्यालय के लिए रवाना हुई। इस दल में कुल 40 विद्यार्थी षामिल हैं। यह युवा महोत्सव 7 जनवरी से 11 जनवरी तक संबलपुर यूनिवर्सिटी उड़ीसा में आयोजित किया जाएगा। विश्व विद्यालय की तरफ से कुल 40 छात्र-छात्राएं थिएटर कला साहित्य संगीत एवं नृत्य में प्रतिभाग करेंगे
इस अवसर पर बुंदेलखंड विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. जे. वी. वैशंपायन ने षुभकामना देते हुए कहा कि प्रतियोगिता में एक अच्छे प्रतिभागी की तरह अपना प्रदर्षन करना आवष्यक है। जीत और हार से महत्वपूर्ण प्रतिभाग होता है लेकिन मुझे आषा है कि विष्वविद्यालय के विद्यार्थी न केवल बुन्देलखण्ड विष्वविद्यालय का बल्कि बुन्देलखण्ड क्षेत्र का नाम रोषन करेंगे। अधिश्ठाता छात्र कल्याण प्रो. देवेष निगम ने कहा कि युवा महोत्सव में विष्वविद्यालय ने कई आयाम तय कर लिए हैं लेकिन अभी बहुत कुछ करना बाकी है। इसके साथ ही उन्होंने उम्मीद जताई कि इस वर्श विष्वविद्यालय के विद्यार्थी पिछले वर्शों की अपेक्षा अच्छा प्रदर्षन करेंगे। कुलसचिव डॉ. चतुर्भुजी गुप्त ने बच्चों को बधाई दी।
इस अवसर पर वित्त अधिकारी धर्मपाल, अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो. देवेश निगम, डॉ. देवेंद्र भट्ट, डॉ. विनीत अग्रवाल, डॉ. पुनीत बिसारिया, डॉ. सुनीता तथा विष्वविद्यालय के अन्य षिक्षकों ने छात्रों की टीम को झंडा दिखाकर के रवाना किया। टीम का नेतृत्व बुंदेलखंड विश्वविद्यालय की सांस्कृतिक समन्वय डॉ. रेखा लगरखा एवं पत्रकारिता विभाग के समन्वयक डॉ. कौशल त्रिपाठी करेंगे।

LEAVE A REPLY