सड़क दुर्घटना में अधेड़ की मौत

0
51

हमीरपुर! थाना मुस्कुरा के भैंसाय गांव में बीती रात एक अधेड़ की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। उसकी मौत से घर में कोहराम मच्र् गया। वहीं परिजनों का आरोप है कि मृृृृतक की हत्‍या की गई है।
जानकारी के अनुसार मृतक करन सिंह 45 वर्ष अपनी खेतीबाड़ी के काम से किसी कारणवश खेत जा रहा था, तभी अचानक बंडवा गाँव के आगे उसकी बाइक असंतुलित होकर एक पुलिया के नीचे गहरे खड्डे में जा गिरी, जिससे उसके सर में गंभीर चोट आने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई, और वो मृत अवस्था मे ही रात भर घटनास्थल पड़ा रहा।
बताते चलें कि मृतक तीन भाई हैं जिसमें एक की पहले ही मौत हो चुकी थी, मृतक के दो लड़के और दो लड़कियां हैं जिसमें एक की शादी हो चुकी है।मृतक के भाई जयशंकर ने बताया उसका भाई बीती रात को गांव के ही केशव प्रसाद साहू और सुक्खा की बाइक लेकर कहीं गया था। आख़िरी बार शाम को फोन द्वारा उसकी बात करणसिंह से हुई थी। उसके बाद की कोई जानकारी नहीं हुई। राहगीरों द्वारा घटना की जानकारी उसके घर वालों दी गई।
जानकारी मिलते ही पूरे घर में कोहराम मच गया और चीख पुकारे शुरू हो गई। परिजनों ने इस घटना को किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा मारे जाने की आशंका जताई हैैै। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और जांच में जुट गई।

राठ से संवाददाता मोहम्मद मुख्तार

LEAVE A REPLY