दो शातिर बदमाश गिरफ्तार, कारतूस व नशीला पदार्थ बरामद

0
25

झाँसी। सीपरी बाजार थाने की पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। उनके पास से असलहा व चरस बरामद की गई। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया गया। वहां से उन्हें जेल भेजा गया।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ ओपी सिंह के निर्देश पर सीपरी बाजार पुलिस शातिर बदमाशों के खिलाफ सघन अभियान चला रही थी। तभी सूचना मिली कि बिहारी चैराहा मार्केट के पास दो बदमाश वारदात करने की फिराक में खड़े है। इस सूचना पर गई पुलिस टीम ने घेराबंदी कर दोनों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक पाल कालोनी व हाल पंजाब निवासी कुलदीप कुमार व कोतवाली थाना क्षेत्र के उन्नाव गेट बाहर मोहल्ले में रहने वाले प्रवीण कुमार को गिरफ्तार कर लिया। दोनों के पास से एक-एक 315 बोर का तमंचा व 250 ग्राम चरस बरामद की गई। पुलिस के मुताबिक कुलदीप को पूर्व में जीआरपी झाँसी ने चोरी का माल व नशीला पदार्थ समेत गिरफ्तार कर जेल भेजा था।

बैंकों में हुई चेकिंग

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर सोमवार को बैंक में चेकिंग अभियान चलाया गया। इस अभियान के तहत बैंक के बाहर बाइक सवार युवकों को चेक किया। गाड़ी के कागजात मांगे मगर कागजात न दिखाने पर गाड़ी का चालान किया। इसके अलावा बैंक के अंदर लाइन में खड़े ग्राहकों से पूछताछ की।

LEAVE A REPLY