लूटपाट का विरोध करने पर घरवालों को बेरहमी से पीटा

सारमऊ में घटना के बाद गांव में फैली दहशत

0
1085

झाँसी। पुलिस की निष्क्रियता के चलते शहर और सदर सर्किल में बदमाशों का गिरोह फिर से सक्रिय हो गया। गिरोह ने रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम सारमऊ में एक घर में धावा बोला। विरोध करने पर घर के सदस्यों की बेरहमी से पिटाई की जिससे वह लोग घायल हो गए। मौका देख बदमाश हजारों का सामान लूटकर ले गए। घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।
रक्सा थाना क्षेत्र के ग्राम सारमऊ में जु मन नामक युवक परिवार के साथ रहता है। वहां एक वकील के खेत की देख-रेख का काम करता है। रोजाना की भांति वह घर के सदस्यों के साथ घर के अंदर सो रहा था, तभी आधा दर्जन से अधिक बदमाश घर में घुस आए। उन्होंने घर में सो रहे परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट करना शुरु किया। यही नहीं, बक्से में रखे सोने चांदी के आभूषण व अन्य सामान लूट लिया।


इसी बीच एक महिला ने कड़ा विरोध किया तो उसके सिर पर डंडा से हमला किया जिससे वह बेहोश हो गयी। इस घटना की सूचना मिलते ही रक्सा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। ग्रामीणों का कहना है कि काफी दिनों से उक्त क्षेत्र में बदमाशों का गिरोह सक्रिय है। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी मगर पुलिस ने इस ओर ध्यान नहीं दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि अंबावाय से रक्सा की ओर आने वाले रास्ते में मोटर साइकिल सवार बदमाश काफी दिनों से लूटपाट की वारदातों को अंजाम दे रहे थे। इस रास्ते से निकलने वाले बाइक सवार युवकों के मोबाइल फोन, जेवरात व मोटर साइकिल लूट ले गए मगर पुलिस बिल्कुल ध्यान नहीं दे रही है। इस घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। उधर, घायलों को जिला अस्पताल लाया गया। इस घटना की सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने लूटपाट करने वाले बदमाशों की तलाश शुरु कर दी है।

LEAVE A REPLY