खोया मोबाइल पाकर खिलेे सबके चेहरे

सर्विलांस टीम की मदद से मिले मोबाइल

0
46

झांसी। पुलिस विभाग की सर्विलांस टीम की मदद से दस मोबाइल फोन मिले। इन मोबाइल फोनों को संबंधित व्यक्तियों को वापस कर दिया। मोबाइल फोन लेने के बाद पीडि़त ने झाँसी पुलिस की काफी प्रशंसा की।
एसएसपी के निर्देश पर स्वॉट टीम प्रभारी विजय शंकर पांडेय के नेतृत्व में मोबाइल फोनों का पता लगाने के लिए एक टीम का गठन किया गया था। इस टीम में दुर्गेश चौहान, मनोज कुमार और प्रशान्त को रखा गया था। यह टीम मोबाइल फोन की तलाश में लगी हुई थी। लुकेशन मिलने पर कुछ लोगों के मोबाइल फोनों को कब्जे में ले लिया। इसकी जानकारी संबंधित व्यक्तियों को दी गई। बताया गया कि मोबाइल फोन मिल गया है। वह मोबाइल फोन वापस ले जाए। इनमें एबीपी न्यूज के पत्रकार चंद्र कान्त यादव, फलोरेन्स अपार्टमेन्ट के नवीन कुमार रुसिया, राघवेन्द्र हॉस्पिटल के पास भगवत कुशवाहा, शिवाजी नगर निवासी शुभम गुप्ता, सलीम खान, कोतवाली थाना क्षेत्र के टकसाल मोहल्ले में रहने वाले करायत उल्ला खान, यूपी-100 का अहिवरन सिंह, अंदर ओरछा गेट मोहल्ले में रहने वाला निक्की साहू चिरगांव के ग्राम पहाड़ी चुगी के पास रहने वाला आकाश गुप्ता, नरिया बाजार के पास रहने वाली खुशनुमा मंसूरी शामिल रहे। मंगलवार को एसएसपी डॉ ओपी सिंह ने दस लोगों को मोबाइल फोन वापस किए हैं। मोबाइल फोन मिलने पर पीडि़तों ने झाँसी पुलिस की प्रशंसा की।

हार जीत की बाजी लगाते पांच जुआरी पकड़े


झांसी। एसएसपी डॉ. ओपी सिंह के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत मुखबिर की सूचना पर ग्वालियर रोड चैकी इंचार्ज पीके तिवारी ने पाल कॉलोनी में जुए के अड्डे पर छापा मारकर 5 जुआरी पकड़ लिये। उनके पास से 3590 रुपए नकदी बरामद की गई। जुआरियों में राजेन्द्र राजपूत, ष्याम परिहार, राजकुमार, धीरेन्द्र राजपूत, संजय सोनी सभी निवासी पाल कालोनी है। चैकी इंचार्ज ने बताया कि सभी आरोपियों के खिलाफ जुआ अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY