यह तो कहानी है लव, सेक्‍स और धोखे की

---------------------------साथ काम करने वाले पर लगाया शारीरिक शोषण का आरोप ------------- ------------- युवती के गर्भवती होने पर कंपनी छोड़ के भागा आरोपी---------------------- मामला गुरुग्राम का और युवक उरई का, पुलिस ने युवती को लौटाया

0
143

जालौन(उरई)। नारी सशक्‍तिकरण की ओर जाने वाला समाज और सशक्‍त होने वाली नारियाेें का दिमाग उस समय कहां चला जाता है, जब वह किसी से प्‍यार कर बैठती हैं। इस पर किसी से कुछ कहो तो वह कहता हैै प्‍यार अंधा होता है। पर जब वह प्‍यार करने वाला शादीशुदा निकलता है या फिर धोखा देकर भाग जाता है, तो उस अंधे प्‍यार की आंखे उग आती हैं। उसके बाद मिलती है, तारीख पर तारीख। ऐसा ही एक मामला गुरुग्राम हरियाणा का है, जहां साथ में काम करने वाले युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर सालों शारीरिक संबंध बनाए और युवती के गर्भवती होने पर जब उसने शादी का दबाव डाला तो युवक कंपनी छोड़कर भाग निकला। ऐसे में वह युवती युवक को खोजती हुई उरई पहुंच गई और मामले की तहरीर कोतवाली में दी। पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र का मामला न होने की बात कहकर युवती को गुरुग्राम में ही शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी।
जानकारी अनुसार अंकिता सिंह काल्‍पनिक नाम निवासी शहजानपुर उत्तर प्रदेश ने कोतवाली पुलिस को बताया कि वह उद्योग बिहार गुरूग्राम में प्राइवेट कंपनी में कार्य करती थी। उसी कंपनी में कोतवाली क्षेत्र के ग्राम देवरी निवासी युवक भी कार्य करता था। काम करने के दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया। युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। लगभग तीन सालों तक वह उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। इसी दौरान गर्भवती होने पर जब अंकिताा ने युवक पर शादी का दबाव डाला, तो वह घर से कागज लेने का बहाना बनाकर कंपनी छोड़कर भाग गया। जब वह लौटकर नहीं आया तो वह युवक के घर पहुंची। जहां उसे पता चला कि वह युवक पहले से ही शादी शुदा है और उसके बच्चे भी हैं। पीड़ित ने पुलिस से रो-रोकर न्याय की गुहार लगाई। वहीं, पुलिस ने कोतवाली क्षेत्र का मामला न होने की बात कहकर युवती को गुरूग्राम में ही मामला दर्ज कराने की सलाह दी। इस मामले में कोतवाल देवेंद्र सिंह ने बताया कि यह मामला कोतवाली क्षेत्र का न होकर गुरूग्राम का है। और वहीं दर्ज होगा।

LEAVE A REPLY