देश के 7 करोड़ व्यापारी सीमा पर लड़ रहे प्रत्येक जवान के साथ है- संजय पटवारी

0
1009

झांसी। उ.प्र. व्यापार मण्डल द्वारा वीर सैनिकों के सम्मान में आज एक गीत जारी किया गया। बुन्देलखण्ड की पावन धरा में आज देश के रणबांकुरों के सम्मान में व्यापारियों ने पुलवामा में शहीद हुये सीआरपीएफ के जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुये देश की रक्षा की खातिर सीमा पर लड़ने वाले सैनिकों के सम्मान में आज देश में प्रथम बार एक गीत प्रस्तुत कर युवाओं में वीरता और पराक्रम से अवगत कराते हुये यह संदेश देने का प्रयास किया है कि व्यापारी हर घड़ी हर पल देश के वीर जवानों के साथ कदम से कदम मिलाते हुये उनके साथ खड़ा है।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सदर विधायक रवि शर्मा ने गीत की ऑडियो सीडी जारी कर कहा कि देश के जवानों के लिए यह गीत प्रेरणादायक होगा। व्यापार मण्डल का यह प्रयास सराहनीय है। इस अवसर पर उ.प्र. व्यापार मण्डल के प्रदेश अध्यक्ष एवं कैट के राष्ट्रीय मंत्री संजय पटवारी ने कहा कि देश के 7 करोड़ व्यापारी सीमा पर लड़ रहे प्रत्येक जवान के साथ है व उन्हें विश्वास दिलाते हैं कि हम व्यापारी उनके परिवार के सदस्य ही हैं व देश का हर व्यापारी उनकी हर जरूरतों को पूरा करने के लिए अग्रसर है।
इस अवर पर इस वीर गीत के संगीतकार संतोष पाठक, गीतकार यश एवं पुनीत पाठक, व्यापार मण्डल के जिला महामंत्री संजय सर्राफ, पार्षद सुनील नैनवानी, स्वराज स्वामी आदि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY