जाने जेसीआई ग्रेटर ने क्‍यों किया इन महिलाओं का सम्‍मान

0
849

झांसी। जेसीआई झाँसी ग्रेटर के तत्वावधान में विंग चैयरपर्सन नीतू पटवा की अध्यक्षता व अध्यक्ष केके बजाज के मुख्य आतिथ्य में जेसीआई इंडिया द्वारा कार्यक्रमों की श्रृंखला में अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की पूर्व संध्या पर पांच रत्न पुरुस्कार से पांच अलग अलग क्षेत्र की महिलाओं का सम्मान किया गया. जिसमे शिक्षा के क्षेत्र में डॉ ममता दासानी(एजूकेशनिस्ट), कृषि के क्षेत्र में डॉली अग्रवाल(एग्रीकल्चर), समाज सेवा के क्षेत्र में डॉ माला अग्रवाल(सोशल वर्कर), व्यवसाय के क्षेत्र में रजनी गेडा(इंटरप्रेन्योर) एवं खेल के क्षेत्र में पिंकी रायकवार(स्पोर्ट्स) को सम्मानित किया गया। उक्त कार्यक्रम में साथ ही एक ईपीएस (बोलने की कला) प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया, जिसमें निर्णायक उप मंडलाध्यक्ष योगिताा अग्रवाल एवं डॉ प्रतिभा भार्गव ने जेसीरिट अलका अग्रवाल को विजेता एवं अवनि हेमलानी और कीर्ति सहगल को उपविजेता से सम्मानित किया।
कार्यक्रम का संचालन कार्यक्रम संयोजिका पूजा चौधरी एवं रागिनी सिंह ने किया गया। उक्त कार्यक्रम में सभी सदस्यों ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया ।
इस मौके पर जेसीरिट अंजू अग्रवाल, चंदा अग्रवाल, नन्दिनी अग्रवाल, महक बजाज, प्रिया गोदवानी, ममता गर्ग आदि मौजूद रही। अंत में आभार सचिव मधु अग्रवाल ने व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY