भाजपा प्रत्याशी का नामांकन मंगलवार को

0
641

झांसी। गठबंधन करने वाले दलों के प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल करने के बाद अब जनता की निगाहें भाजपा के प्रत्याशी द्वारा किये जाने वाले नामांकन पर लगी हुई है। खासी जद्दोजहद एवं लम्बे इंतजार के बाद भाजपा द्वारा पूर्व सांसद स्व. विश्वनाथ शर्मा के सुपुत्र पं. अनुराग शर्मा को टिकट देकर मैदान में उतारा गया है जो कि मंगलवार को मुक्ताकाशी मंच से पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व समर्थकों सहित नामांकन करने कलैक्ट्रेट पहुंचेंगे।
अनुराग शर्मा ने कहा कि मेरा सपना झाँसी-ललितपुर लोकसभा का विकास तथा जनता की सेवा जो कि मोदी जी का लक्ष्य है। नामांकन पत्र दाखिल करने के अवसर पर कार्यकर्ताओं को एकत्रित करने के उद्देश्य से भाजपा प्रत्याशी अनुराग शर्मा ने भाजपाईयों के साथ मऊरानीपुर क्षेत्र एवं महिलाओं ने श्रीमती पूनम शर्मा के नेतृत्व में जनसम्पर्क किया, जिसमें महिला मोर्चा की राष्ट्रीय महामंत्री कमलावती, गिरजा तिवारी, कनक शिवहरे, नीता अवस्थी, क्रांति छत्रपाल, रीना अधिकारी, नीलम सकरैया आदि शामिल रहे।

नरोत्तम मिश्रा मौजूद रहेंगे भाजपा प्रत्याशी के नामांकन में

मंगलवार को उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य झांसी आकर झांसी ललितपुुुर सीट से लोकसभा प्रत्‍याशी अनुराग शर्मा की नामांकन सभा को मुक्‍ताकाशी मंच पर सम्‍बोधित करेंगे। उसके बाद सभा मेें उपस्‍थित जनसमूह रैैैैली के रुप में नामांकन के लिए कलेक्‍ट्रेट पहुंचेंगे, जहां प्रत्‍याशी के साथ प्रस्‍तावक नामांकन के लिए जाएंगे। इस दौरान उप्र लोकसभा सहप्रभारी नरोत्तम मिश्रा के साथ झांसी-ललितपुर क्षेत्र से भाजपा के प्रत्याशी अनुराग शर्मा मुक्ताकाशी मंच से पार्टी नेताओं, पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं व समर्थकों सहित नामांकन करने कलैक्ट्रेट पहुंचेंगे।

LEAVE A REPLY