एक रोंग नंबर ने युवती की पूरी जिंदगी कर दी रोंग-रिपोर्ट गौरव कुशवाहा

0
111

झाँसी। एक युवती अपने पति को तलाक देकर प्रेमी के पास पहुंच गई। युवक की पत्नी ने दोनों को एक साथ पकड़ लिया। इस पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया। महिला ने अपने पति के खिलाफ तहरीर दी है।
पुलिस के अनुसार करीब दो साल पहले प्रेमनगर थाना क्षेत्र के महावीरनपुरा निवासी युवती के मोबाइल पर लहर गिर्द के अनूप नगर निवासी एक युवक ने गलती से कॉल कर दी। इसके बाद दोनों लगातार बात करने लगे। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। युवक और युवती ने शादी की बात कही, लेकिन युवती के परिजनों ने इनकार दिया। साथ ही युवती की जबरन कहीं और शादी करा दी। वहीं बाद में युवक ने भी शादी कर ली।
एक साल बाद कुछ समय पहले युवती ने युवक को फोन किया और कहा कि वह शादी से खुश नहीं है। इस पर दोनों ने अपने-अपने जीवनसाथी को तलाक देने का फैसला कर लिया। युवती तलाक देकर अपने प्रेमी के पास ग्वालियर आ गई। लेकिन युवक और उसकी पत्नी के तलाक का मामला कोर्ट में विचाराधीन है। युवक और उसकी प्रेमिका ग्वालियर में करीब एक माह से साथ रह रहे हैं। बीते रोज युवक की पत्नी को ये पता चला तो उसने दोनों को पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस युवक को थाने ले गई। इस पर उसकी प्रेमिका भी थाने पहुंची और युवक को छोड़ने की बात कही। वहीं महिला ने अपने पति के खिलाफ तहरीर दी है। इंस्पेक्टर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY