अपराध समाचार

0
99

नहर में गिरने से किसान की मौत

झाँसी। नहर में गिरने से एक किसान की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के ग्राम पाड़री निवासी कैलाश शराब के नशे में गांव के पास से निकली नहर की पुलिया पर लेटा हुआ था। अचानक वह नहर में गिर गया जिससे उसकी पानी में डूबने से मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।
——

झुलसी महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ा

झाँसी। मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के वृसिंगपुरा निवासी महेन्द्र की पत्नी रजनी देवी स्टोव जलाकर खाना बना रही थी। इसी बीच साड़ी में आग लगने से वह झुलस गई। झुलसी हालत में उपचार के लिए उसे मेडिकल कालेज लाया गया। उपचार के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। सूचना पर गई पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया।
——–

जुआ खेलते छह गिरफ्तार

झाँसी। नवाबाद थाने की पुलिस ने हारजीत की बाजी लगाते समय छह लोगों को पकड़ लिया। पुलिस के मुताबिक गुमनावारा निवासी विजय पाठक समेत छह लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सभी के पास से 3510 रुपए व ताश के पत्ते बरामद किए हैं।
——–

दलित को पीटा, टूसीटर का शीशा तोड़ा

झाँसी। कुछ लोगों ने दलित की पिटाई की। इसके बाद टूसीटर का शीशा तोड़ दिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के मसीहागंज मोहल्ले में रहने वाले राहुल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह आजाद गंज मोहल्ले में टूसीटर लेकर खड़ा था, तभी कुछ लोग आए और बेवजह उससे गाली गलौज की। मना करने पर उसकी पिटाई की। जाति सूचक शब्द से अपमानित किया। यही नहीं, टूसीटर का शीशा भी तोड़ दिया। पुलिस ने इकबाल, मुख्तार अंसारी, इखलाख के खिलाफ दफा 323,504,506, 427 व एससी/एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।
———-

बिजली अफसर से दुर्व्यवहार

झाँसी। विद्युत विभाग में मुन्नालाल पावर हाउस में तैनात अवर अभियंता कन्हैयालाल ने कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई है कि बीते रोज वह दतिया गेट बाहर मोहल्ले में बिजली की चेकिंग करने गया था। चेकिंग के दौरान उक्त मोहल्ले में रहने वाले बाबूलाल के मकान में चोरी से बिजली जल रही थी। इस पर उसने जांच की तो वहां मौजूद घर के सदस्यों ने सरकारी कार्य में बाधा डालकर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने बाबूलाल के खिलाफ दफा 332,506,504 व 135 विद्युत अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।
—–

घर में घुसकर मारपीट

झाँसी। कोतवाली थाना क्षेत्र के दरीगरान मोहल्ले में रहने वाली श्रीमती यासमीन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि वह घर के अंदर थी, तभी तीन लोग उसके मकान में घुस आए। गाली गलौज कर उसकी पिटाई की। शोर मचाने पर विपक्षी धमकी देकर चले गए। पुलिस ने मिशन कंपाउंड मोहल्ले में रहने वाले अमीन उलहक व दो अज्ञात लोगों के खिलाफ दफा 452,323,504 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया।
——

दहेज हत्यारोपियों पर इनाम घोषित

झाँसी। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जे के शुक्ल ने दहेज हत्याकांड में फरार चल रहे तीन लोगों के खिलाफ इनाम घोषित कर दिया। पुलिस के मुताबिक मऊरानीपुर थाना क्षेत्र के अल्याई मोहल्ले में रहने वाला अतुल खरे, रमेश खरे और श्रीमती आशा पर ढाई-ढाई हजार का इनाम घोषित किया।

LEAVE A REPLY