पति से तंग आकर पत्नी ने उठाया ऐसा कदम, दहल गए सब

0
901

राठ (हमीरपुर)। पति की शराब पीने की आदत और उसके बाद करने वाली मारपीट व उत्‍पीड़न से तंग आकर एक महिला ने अपने दो मासूम बच्चों के साथ हेयर डाई का सेवन कर लिया। डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद झांसी रिफर कर दिया।
मामला जनपद हमीरपुर के चिकासी थाना के ग्राम इटैलिया राजा का है, जहाँ महिला ममता तिवारी उम्र 35 वर्ष पत्नी अशोक तिवारी ने आज अपने पति अशोक तिवारी की हरकतों व उत्पीड़न व मारपीट की वजह से अपने दोनों बच्चों नैन्सी उम्र 12 वर्ष व प्रियांशु उम्र 14 वर्ष सहित स्यवं भी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।


सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ में उपचार करा रही पीड़िता ममता ने बताया कि, उसका पति शराब के नशे में उसके व बच्चों के साथ मारपीट करता है व उन्हें खाना भी नही खाने देता। उसने बताया कि उसके दोनों मासूम बच्चे भी अपने पिता की हरकतों से परेशान रहते हैं। ममता ने बताया कि अपने पति अशोक की हरकतों से तंग आकर उसने यह आत्मघाती कदम उठाया है। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने आनन फानन में उक्त तीनों लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राठ में भर्ती कराया, जहाँ चिकित्सकों के द्वारा प्राथमिक उपचार कर उन्हें झाँसी रिफर कर दिया। पत्नी के आरोप के बाद पुलिस ने पति को भी अपनी हिरासत में लेकर छोड़ दिया।

रिपोर्टर मुहम्मद मुख्तार राठ जिला हमीरपुर

LEAVE A REPLY