घर के बाहर खेल रहा 5 वर्षीय मासूम रहस्‍यमय तरीके से हुआ गायब, फैली दहशत

0
1262

हमीरपुर। घर के बाहर खेल रहे पांच वर्षीय मासूम के रहस्‍यमय तरीके से गायब हो जाने से परि‍वार समेत पूरे गांव में दहशत फैल गई। पुलि‍स और मोहल्‍लेवासी पूरा दिन खोजतेे रहे पर बच्‍चे का कोई सुराग नहीं मि‍ल पाया।
मामला जनपद हमीरपुर के राठ कोतवाली के अंतर्गत आने वाले मोहल्ला गुलाब नगर का है, जहां से एक 5 वर्षीय बालक अपने घर के दरवाजे से खेलते हुए रहस्मय तरीके से गायब हो गया, जब कुछ समय बाद परिजनों ने उसे ढूंढना शुरू किया तो पूरे मोहल्ले में बच्चे का कोई पता नहीं चला।

इस पर परिजनों ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। घटनास्थल पर पुलिस ने पहुंचने के बाद मोहल्ले के कई घरों के अंदर भी खोजबीन की, लेकिन बच्चा कहीं नहीं मिला। यह प्रयास असफल होने के बाद पुलिस ने आसपास के नाले व पानी से भरे मैदानों को छान मारा, लेकिन वहां भी कुछ हासिल नहीं हुआ।

पुलिस ने दूर-दूर तक घनी झाड़ियों में व मोहल्ले के कई घरों में जाकर बच्चे का पता लगाने की कोशिश की लेकिन 24 घंटे से ज्यादा बीत जाने के बाद भी बच्चे को पुलिस खोज नहीं पाई। सबसे बड़ी बात यह है कि बच्चा चोरी की अफवाहों के बीच इस बच्चे का रहस्मय तरीके से गायब होना लोगों में चिंता का सबब बना हुआ है और एक बार फिर लोगों में दहशत पैदा हो गई है जो कि अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर लाजमी है।
लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है कि कहीं कोई बच्चा चोर तो बच्चे को उठाकर नहीं ले गया तो कोई कह रहा है कि बच्चा कहीं बरसात की वजह से नाले में तो नहीं फिसल गया, बहरहाल पुलिस अपनी जी जान लगाकर बच्चे की खोज कर रही है और कुछ लोगों से पुलिस की पूछताछ जारी है।

रिपोर्ट- मुहम्मद मुख्तार राठ जिला हमीरपुर उत्तर प्रदेश

LEAVE A REPLY