व‍िव‍ि : झांसी के आईटीएचएम को द‍िल्‍ली में क‍िया गया सम्‍मानि‍त

0
943

झांसी। ट्रे‍न‍िंग व प्‍लेसमेण्‍ट में उत्‍कृष्‍ट योगदान को लेकर एआईसीटीई द्वारा इन्‍टर्नश‍िप डे पर आयोजि‍त सम्‍मान समारोह में झांसी के बुन्‍देलखण्‍ड व‍िश्‍वव‍िद्यालय के आईटीएचएम संस्‍थान को सम्‍मानि‍त क‍िया गया।
इस सम्‍बंध में पुरस्‍कार लेने वाले संस्‍थान के व‍िभागाध्‍यक्ष प्रो. सुनील कुमार काब‍िया ने बताया एआईसीटीई द्वारा इन्‍टर्नश‍िप डे पर आयोजि‍त सम्‍मान समारोह एआईसीटीई के चेयरमेन अनि‍ल शास्‍त्राबुधे व वाईस चेयरमेन प्रो. पुन‍िया और सर्वेश अग्रवाल द्वारा झांसी के व‍िव‍ि पर‍िसर में चल रहे आईटीएचएम संस्‍थान को ट्रे‍न‍िंग व प्‍लेसमेण्‍ट में उत्‍कृष्‍ट योगदान के ल‍िए एआईसीटीई के मुख्‍यालय नई द‍िल्‍ली में सम्‍मान‍ित क‍िया गया। प्रमाण पत्र को विभागाध्यक्ष प्रो. सुनील कुमार काब‍िया व डाॅॅॅ. एसके न‍िबोर‍िया ने व‍िभाग की ओर से प्राप्‍त क‍िया।

प्रो. काब‍िया ने बताया क‍ि देश भर में एआईसीटीई से मान्‍यता प्राप्‍त लगभग 10,000 से भी अधिक कॉलेज है, लेक‍िन होटल मैनेजमेंट एवम टूरिज्म का पुरस्कार प्राप्त करने वाला एकमात्र संस्थान बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी का एकमात्र संस्थान आईटीएचएम है। उन्‍होंने बताया क‍ि एआईसीटीई टेक्निकल एजुकेशन को मजबूत करने हेतु अच्छी इंटर्नशिप एवम प्लेसमेंट पर अधिक बल दे रहा है। इसको लेकर वहां आईटीएचएम के प्रयासों को सराहा गया।

LEAVE A REPLY