डॉक्टर ने इलाज में की देरी तो तीमारदारों ने डॉक्टर को धुन डाला

0
742

हमीरपुर। जहरीले कीड़े के काटने पर मरीज को परि‍जन राठ स्वास्थ्य केंद्र लाए थे, जहां चि‍क‍ित्‍सकों ने इलाज में देरी करने पर तीमारदारों ने धैर्य खो दि‍या और चि‍क‍ित्‍सक को धुन डाला।
मामला जनपद हमीरपुर के राठ स्वास्थ्य केंद्र का है, जहां पर सांप या क‍िसी जहरीले कीड़े के काटने पर मरीज को राठ स्वास्थ्य केंद्र में इलाज में देरी से होने पर तीमारदारों ने स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर को पीट दिया, वहीं स्वास्थ्य केंद्र के डॉक्टर ने बताया की मरीज को देखने तक का टाइम नहीं मिल पाया और तीमारदारों ने मारपीट शुरू कर दी।

बता दें कि राठ स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर को पीटे जाने का यह पहला मामला नहीं है, कभी डॉक्टरों की गलती होती तो कभी तीमारदार अपना आपा खो कर डॉक्टरों के साथ मारपीट शुरू कर देते हैं। वही मौके पर पहुंची पुलिस और उप जिला अधिकारी सुरेश कुमार पाल ने बताया कि राठ स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टरों की कमी होने के कारण इलाज कभी-कभी देरी से होता है, जिस पर तीमारदार अपना आपा खो बैठते हैं और अस्पताल परिसर में इस प्रकार की गलतियां कर देते हैं। अभी तक डॉक्टर की तरफ से कोई लिखित तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। तहरीर प्राप्त होने पर आरोपी पर मुकदमा लिखा जाएगा और और कानून कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्टर मुहम्मद मुख्तार राठ जिला हमीरपुर उत्तर प्रदेश

LEAVE A REPLY