दो बाईक की भ‍िड़ंत में दो की मौत, एक घायल, चौथा मौके से फरार

0
539

हमीरपुर। दो बाइकों की आमने-सामने टक्कर में दो की मौत हो गई और एक गंभीर रूप से घायल हो गया। वहीं चौथा घटनास्‍थल से ही भाग ल‍िया।
बता दें क‍ि मामला जनपद हमीरपुर के जरिया थाने के अंतर्गत आने वालेे ग्राम आमगांव के पास का है, जहां पर दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई, भिड़ंत इतनी घातक थी कि दोनों ही बाइकों के परखच्चे उड़ गए और दोनों बाइकों के ड्राइवर घटनास्थल पर ही काल के गाल में समा गए। वहीं तीसरा गंभीर रूप से घायल सड़क पर तड़पता रहा और चौथा व्यक्ति तीनों लोगों को घटनास्थल पर ही छोड़ कर भाग गया।


लोगों ने जैसे यह नजारा देखा तो अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया और लोगों द्वारा सूचना यू पी डायल हंड्रेड पुलिस को दी गई। हंड्रेड डायल पुलिस ने घायल व्यक्ति को अपनी गाड़ी में बिठाकर राठ स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जबकि दोनों मृतक को पिकअप के द्वारा राठ स्वास्थ्य केंद्र तक लाया गया। मृतक की पहचान कमल पुुत्र पप्पू यादव निवासी कदौरा, व दूसरा मृतक रघुनंदन निवासी सैदपुर बताया जा रहा है, जबकि तीसरा व्यक्ति छत्रपाल सिंह पुत्र गुलाब सिंह बुधोलयाना राठ है। वहीं मौके से फरार चौथा व्‍यक्‍त‍ि रविंद्र यादव पुत्र बलराम यादव जयरामपुर थाना कालपी है। छत्रपाल को डॉक्टर ने औपचारिक इलाज के बाद झांसी मेडिकल कॉलेज रि‍फर कर दिया है। सूचना पाकर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्टर मुहम्मद मुख्तार राठ जिला हमीरपुर उत्तर प्रदेश

LEAVE A REPLY