महि‍ला ने क्‍यों उतारी चप्‍पल और फ‍िर रि‍क्‍शा चालक का उतारा भूूूत

0
620

हमीरपुर। एक ओर तो दीपा मल‍िक जैसी मह‍िलाएं अपना मुकाम बना रही हैं, तो दूसरी ओर आम मह‍िलाओं का जीना दुर्भर हो रहा है। ऐसे में कोई मह‍िला जब कुछ अपेक्ष‍ित कार्य कर देती है, तो वह लोगों के ल‍िए झांसी की रानी और तमाम प्रस‍ि‍द्ध महि‍लाओं की श्रेणी में आ जाती है। ऐसा ही कुछ हुआ जब एक ई रिक्शा चालक ने एक महिला से अश्लील बातें की तो मह‍िला ने उस पर जमकर चप्पल बरसाईं।

एक मनचले को महिला ने सबक स‍िखाया और उसको सैकड़ो लोगों की भीड़ के सामने पहले चप्‍पल से पीटा और फ‍िर हवालात की हवा खाने भेज द‍िया। मामला जनपद सदर की कोतवाली के बीच सड़क का है, जहां पर बीच रास्ते में उस समय सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई जब अचानक एक महिला ई रिक्शा चालक पर ताबड़तोड़ चप्पले बरसाने लगी और चिल्ला चिल्ला कर बताने लगी कि यह मुझसे किराए की बदले अश्लील बातें कर रहा था। र‍िक्‍शा
चालक बोल रहा था की मुझे किराया नहीं चाहिए। तुम मेरे साथ चलो मेरा किराया चुक जाएगा। महिला ने इस मनचले को न की सड़क पर ही सबक सिखाया, बल्कि पुलिस को फोन करके उसे सलाखों के पीछे भी भेज दिया। महिला को लोगों ने बुंदेलखंड की रानी लक्ष्मीबाई का ख‍िताब देकर उसके कदम की सराहना की।

रिपोर्टर मुहम्मद मुख्तार राठ जिला हमीरपुर उत्तर प्रदेश

LEAVE A REPLY