करण्‍ट की चपेट में आने से किसान की मौत

0
1060

हमीरपुर। यूपी के हमीरपुर जिले में अन्ना पशुओं से फसल की सुरक्षा के लिए लगाए गए करण्‍ट की चपेट में आने से पड़ोसी किसान की दर्दनाक मौत हो गई। मृतक किसान कल शाम को खेत की रखवाली करने गया हुआ था, तब से वह लौटकर घर नही आया। मृतक किसान का शव खेत में पड़ा मिला। किसान का शव खेत में पड़ा मिला तब उसके हाथ-पैर बंधे हुए थे, जो किसी न किसी अनहोनी की तरफ संकेत कर रहे थे।
मामला जलालपुर थाना क्षेत्र के हरसुंडी गांव का है, जहां का किसान जयसिंह पुत्र कृपा अपने खेतों में रखवाली के लिए गया हुआ था। पड़ोसी किसान रामगोपाल ने अन्ना जानवरों से फसल की सुरक्षा के लिए खेत के चारों ओर करेंट प्रवाहित कर रखा था, जिसकी चपेट में आने से किसान जय सिंह की दर्दनाक मौत हो गई। इसकी सूचना ग्रामीणों ने डायल 100 को दी, लेकिन रात्रि का समय होने के कारण काफी खोजबीन के बाद भी मृतक का शव बरामद नही हो पाया था। सुबह परिजनों ने खोजबीन की, तो मृतक का शव पड़ोसी किसान रामगोपाल के खेत में हाथ पैर बंधे हुए पड़ा मिला।
मृतक के परिजनों ने आशंका जताई है कि मृतक की करेंट से हत्या कर शव को छिपाने की कोशिश की गई है, जिसके कारण शव ढूंढने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। मामला संदिग्ध होने पर पुलिस ने मामले की गहनता से जांच शुरू कर दी है और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

रिपोर्ट – हमीरपुर से मुहम्‍मद मुख्‍तार

समाचार प्रकाशित कराने, व्‍यापार व व्‍यवसाय का प्रमोशन कराने के साथ ही हमारी न्‍यूज वेबसाईट asiatimes.in और यू टयूब चैनल asia times से जुड़ने के लिए सम्‍पर्क करें:-

ईमेल आईडी :- mishra.sumitk@gmail.com और व्‍हाट्स अप नम्‍बर 9415996901

LEAVE A REPLY