छेड़खानी का विरोध करने पर पीटा, तोड़फोड़

0
823

झाँसी। तीन लोगों ने घर में घुसकर एक महिला से छेड़खानी की। जब विरोध किया गया तो उसकी पिटाई कर मकान में तोड़फोड़ की। बाद में गुंडा टैक्स की मांग की। न देने पर विपक्षी धमकी देकर चले गए। अदालत के आदेश पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया।
टोड़ीफतेहपुर थाना क्षेत्र के ग्राम अतरौली में रहने वाली एक महिला ने अदालत में शिकायती पत्र देते हुए बताया है कि 29 अक्टूबर 2017 में अपने घर पर थी। इसी दौरान गांव के रहने वाले हाकिम सिंह और संजीव व राजू उसके घर में घुस गये। इसके बाद महिला को बुरी नीयत से पकड़कर उसके साथ छेड़खानी की। जब विरोध कर शोर मचाया तो उसके साथ मारपीट कर घर के सामानों की तोड़फोड़ की। इसके बाद 10 हजार रुपयों की रंगदारी मांगकर जान से मारने की धमकी दी। जिससे भयभीत होकर महिला ने इसकी शिकायत थाने की पुलिस से की। लेकिन पुलिस ने शिकायत को गम्भीरता से नहीं लिया। जिससे परेशान होकर महिला ने न्यायालय की शरण ली। शिकायती पत्र के माध्यम से मुकदमा दर्ज करने की मांग की। सुनवाई के बाद अदालत ने टोड़ी फतेहपुर थानाध्यक्ष को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया। इस आदेश के तहत पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।
वहीं कोतवाली थाना क्षेत्र के पठौरिया में रहने वाली 15 वर्षीय लड़की खजूरबाग गई थी। इसी दौरान सुनील नाम के युवक ने अश्लील हरकत करते हुए छेड़खानी की। विरोध कर शोर मचाया तो जान से मारने की धमकी दी। इसकी सूचना पुलिस को दी।
———–

एग्रीमेंट के नाम पर हड़पे 37 लाख रुपए

झाँसी। जमीन का एग्रीमेंट कराकर दबंगों ने एक दलित के 37 लाख रुपए हड़प लिए और खुद उस जमीन पर प्लाटिंग करने लगे। पीडि़त ने अपने रुपए मांगे तो मारपीट कर उसे धमकी देकर भगा दिया। पीड़ित ने एसएसपी कार्यालय में शिकायती पत्र देकर न्याय की मांग की है।
मोंठ थाना क्षेत्र के मोहल्ला स्कूलपुरा निवासी महेंद्र कुमार अहिरवार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसने कोछाभांवर निवासी एक दबंग के माध्यम टाकोरी में एक जमीन का एग्रीमेंट कराया था। दबंग ने जमीन के मालिक को 37 लाख रुपए की चेक दिलाई और इस एग्रीमेंट में अपने हंसारी निवासी रिश्तेदार को भी शामिल करा दिया। इसके बाद दबंग और उसका रिश्तेदार गुपचुप तरीके से जमीन पर प्लाटिंग करके बेचने लगे। जब उसने इसका विरोध किया और अपने रुपए वापस मांगे तो दबंग ने उसकी मारपीट कर धमकी देते हुए भगा दिया। पीड़ित ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर रुपए वापस दिलाने व कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है।
———-

दो कारों में जोरदार टक्कर

झाँसी। बाइक सवार को बचाने के चक्कर में राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो कार आमने – सामने टकरा गई। हादसा इतना खतरनाक था कि जिसे देखकर लोगों की चीख-पुकार निकल गई। हालांकि कार में सवार सभी लोग बाल-बाल बच गए, मगर इस घटना में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए।
शुक्रवार की दोपहर करीब 3 बजे राष्ट्रीय राजमार्ग झाँसी – खजुराहों पर ग्राम भदरवारा के पास चित्रकूट से झाँसी की ओर जा रही बोलेरो क्रमांक (यूपी 96 बी 6075) जैसे ही ग्राम भदरवारा की पुलिया के पास पहुंची, तभी सामने अचानक एक बाइक सवार आ गया, उसे बचाने के प्रयास में ड्राइवर कार से अपना नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सामने से आ रही इंडिगो कार क्रमांक (एम पी 21 सी ए 13 57) से टकरा गई । इस घटना में दोनों कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। घटना की सूचना पाकर डायल व 108 एम्बुलेंस पहुंच गई। पुलिस ने राहगीरों की मदद से कारों में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

LEAVE A REPLY