कई जगहों का निरीक्षण कर ठेकेदार को लगाई फटकार

0
851

झांसी। जनपद नोडल अधिकारी सुरेश चन्द्रा प्रमुख सचिव श्रम एवं सेवायोजन बैठक से पूर्व जेडीए द्वारा निर्माणाधीन अटल एकता पार्क, अटल स्मृति पुस्तकालय, ओपन थियेटर, ओपन जिम एवं जागिंग ट्रैक के साथ सुविधाजनक दुकानों के कार्यो का निरीक्षण किया तथा प्रोजेक्ट पर प्रसन्नता व्यक्त की। उन्होने वहां कार्यरत मजदूरो की जानकारी ली, तो ठेकदार द्वारा सही सूचना नही दी गयी। उन्होने ठेकेदार को फटकार लगाते हुए कहा कि यदि कोई दुर्घटना होगी तो कौन जिम्मेदार होगा। उन्होने निर्देश दिये कि सभी श्रमिको को चिन्हित कर सूचीबद्व किया जाये और श्रम विभाग की विभिन्न योजनाओ से लाभान्वित किया जाये।
तहसील सदर के निरीक्षण पर उन्होने सफाई व्यवस्थाओं को और बेहतर बनाये जाने के निर्देश दिये। उन्होने तहसील प्रागंण में किसानो को बैठने के लिए उपयुक्त व्यवस्था नही होने तथा न ही पीने के पानी की व्यवस्था होने पर नाराजगी व्यक्त की तथा तत्काल सभी व्यवस्थाये पूर्ण करने के निर्देश दिये।
जनपद नोडल अधिकारी सुरेश चन्द्रा ने क्षेत्रीय परिवहन कार्यालय का भी निरीक्षण किया तथा गंदगी देख सख्त नाराज हुये। परिवहन अधिकारी ने बताया कि इमारत जगह-जगह से लीक हो रही है, शासन को प्रस्ताव भेजा है जैसे ही राशि प्राप्त होती है कार्य प्रारम्भ कराया जायेगा।
इस अवसर पर जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी, एडीएम राम अक्षरवर, नगर मजिस्ट्रेट राम प्रकाश, एसडीएम राजकुमार सहित अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY