अफवाहों से बचें और कानून से छेड़छाड़ करने वालों को बख्‍शा नहीं जाए : डीएम

0
517

झांसी। यदि कोई बाहरी व्यक्ति आता है, तो उसकी जानकारी तत्काल उच्च अधिकारियों को दी जाए। जनपद में धारा 144 लागू है और नगर के सौहार्द को किसी भी दशा में बिगड़ने नहीं दिया जाएगा। यदि कानून व्यवस्था के साथ कोई छेडछाड की जाती है तो सख्त कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी। नगर के महत्वपूर्ण स्थलों पर ड्रोन के माध्यम से असामाजिक तत्वों पर भी नजर रखी जा रही है। यह बात जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी ने नगर के भ्रमण के दौरान आम जनमानस से कही। उन्होने जुमा की नवाज के दौरान मौके मौके पर सारी व्यवस्थाओं को देखा और नमाजियों से बात की तथा अफवाहों से बचने की सलाह दी।
जिलाधिकारी शिव सहाय अवस्थी व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ ओपी सिंह ने नगर भ्रमण के दौरान विभिन्न मस्जिदों का भी निरीक्षण किया। उन्‍होंने गोविंद चौराहा, मिनर्वा चौराहा, कोतवाली, सीपरी बाजार, नंदनपुरा, नगरा, कस्तूरबा गांधी स्कूल व इलाइट चौराहा आदि का भी भ्रमण किया और जनता से बात की। उन्होंने कहा कि अफवाहो से बचें यदि कोई आपत्तिजनक मैसेज प्राप्त होता है तो इसकी जानकारी मीडिया सेल को दें ताकि कार्यवाही की जा सके।
भ्रमण करते हुए जिलाधिकारी ने कहा कि नगर में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम है। हर चौराहे पर पर्याप्त पुलिस बल तैनात है यदि किसी भी असामाजिक तत्वों ने गड़बड़ी फैलाने की चेष्टा की, तो सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस मौके पर डीआईडी एसएस बेल, अपर जिलाधिकारी राम अक्षयवर चौहान, एसपी सिटी श्री प्रकाश द्विवेदी, नगर मजिस्ट्रेट सलिल पटेल, सीओ संग्राम सिंह सहित विभिन्न थानों की फोर्स व अधिकारी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY