सड़क हादसों में छात्रा समेत दो की मौत

परिजन, मलबा से छात्रा का शव उठा ले गए

0
932

झाँसी। अलग – अलग स्थानों पर हुई सड़क दुर्घटनाओं में छात्रा समेत दो लोगों की मौत हो गई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस के पहले पहुंचने पर परिजन, मृतका छात्रा का शव उठाकर ले गए।
सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के बैंकर्स कालोनी में रहने वाले श्याम सुंदर की पुत्री वैशाली अपनी सहेली स्वेता के साथ स्कूटी पर सवार होकर अंबावाय जा रही थी। रास्ते में कार ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे दोनों छात्राए घायल हो गई। घायलों को उपचार के लिए मेडिकल कालेज लाया गया। वहां छात्रा वैशाली की मौत हो गई। इसकी जानकारी लगते ही मृतक के परिजन वहां पहुंच गए। वह लोग वैशाली के शव को उठाकर ले गए। इसकी सूचना पुलिस को दी गई है।
वहीं, झाँसी-मऊरानीपुर मार्ग पर बरुआसागर थाना क्षेत्र में ग्राम घुघुवा व धमना के मध्य एक कार ने बाइक में टक्कर मार दी। इस घटना में बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा युवक बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल युवक को मेडिकल कॉलेज में उपचार के लिए लाया गया। पुलिस का कहना है कि मृतक नरेन्द्र कुशवाहा ग्राम जरबो का रहने वाला है। इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी गई है।
———–

ग्रामीण का सरेआम किया अपहरण

झाँसी। कुछ लोगों ने एक ग्रामीण का अपहरण कर लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने एक महिला समते दो लोगों के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया है।
उल्दन थाना क्षेत्र के ग्राम बंगरा निवासी बैजनाथ पुत्र छंदीलाल ने पुलिस को बताया कि उसका 33 वर्षीय पुत्र मनोज दो दिन पूर्व दोपहर को गांव में पैदल जा रहा था। इसी दौरान गांव में रहने वाली एक महिला व युवक ने उसके पुत्र को अगवा कर लिया और भाग गए। उसने अपने पुत्र की काफी तलाश की, मगर कोई जानकारी नहीं मिली। पुलिस ने उसकी सूचना पर आरोपी ग्राम बंगरा निवासी गीता व शत्रुघ्न सिंह कुशवाहा के खिलाफ अपहरण के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

LEAVE A REPLY