अब संक्रमित महिला की पड़ोसन भी निकली पाजिटिव

0
1231

झांसी। ओरछा गेट पर संक्रमित महिला से जुड़े लोगों की लगातार जांचे जारी हैं और एक के बाद एक उस महिला से जुड़े लोगों में संक्रमण सामने आता जा रहा है। विगत दिवस महिला के बेटे और जेठ कोरोना वायरस संक्रमित पाए गए थे, तो अब उसकी पड़ोसन महिला भी कोरोना संक्रमित पाई गई है। इसके बाद झांसी में मिले कोरोना संक्रमित लोगों की संख्‍या बढ़कर चार हो गई है।
अभी भी जांच जारी है और आगे कितने कोरोना संक्रमित निकलेंगे, कहना मुश्किल है, वहीं अभी तक इस बात के कयास ही लगाए जा रहे हैं कि घर में रहने वाली महिला आखिर कैसे कोरोना संक्रमित हो गई। जानकारी के अनुसार वह विगत कई दिनों से बीमार चल रही थी और उसको देखने के लिए झांसी में कई क्षेत्रों से उसके रिश्‍तेदार और परिजन उक्‍त महिला को देखने आए थे। ऐसे में जिला प्रशासन द्वारा दिए जा रहे निर्देशों का पालन सभी के लिए आवश्‍यक हो जाता है कि सोशल डिस्‍टेंस का पालन करें और मास्‍क लगाएं। घर पर ही रहें और सुरक्षित रहें। आप सुरक्षित रहेंगे, तो आपका परिवार भी सुरक्षित रहेगा।

जगह जगह पाए जा रहे कोरोना संदिग्‍ध व बाहर से आए लोग

महानगर में वैगन मरम्मत कारखाना में एक कर्मचारी के अचानक सूखी खांसी होने पर उसकी स्थिति को संदिग्ध देख कर अधिकारियों ने एम्बुलेंस को बुलाकर उक्‍त व्‍यक्‍ति को जांच के लिए भेज दिया। बीमार कर्मचारी को परीक्षण के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। यह पता चलते ही कारखाने में कम कर रहे स्‍टाफ में सनसनी फ़ैल गई और दहशत में आए अन्य स्टाफ ने काम बंद कर दिया। वहीं एम्बुलेंस से ले जाए गए कर्मचारी की जांच कर उसका परीक्षण करने के बाद उसे घर में ही क्‍वारेंटाइन रहने की हिदायत के साथ घर भेज दिया गया। अब उक्‍त कर्मचारी की रिपोर्ट का इंतजार है। वहीं नंदनपुरा और खातीबाबा क्षेत्र में एक एक बाहर से आए व्‍यक्‍तियों की जानकारी मिलने के बाद सिविल डिफेंस की टीम ने मेडिकल की टीम और प्रशासन को सूचित कर दिया।

LEAVE A REPLY