कोरोना संक्रमित महिला के परिजनों को प्रेमनगर के मोहल्ला स्कूलपुरा से ले गई टीम

0
949

झाँसी। प्रेमनगर क्षेत्र के मोहल्ला स्कूलपुरा निवासी एक महिला कोरोना पॉज़िटिव पायी गयी, जिसकी सूचना पर स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम उसके परिवार को जांच के लिए मेडिकल कालेज ले गई है।
जानकारी अनुसार प्रेमनगर के मोहल्‍ला स्‍कूलपुरा में रहने वाली महिला अपने पिता की तबियत खराब होने पर उनसे मिलने नई बस्‍ती गई थी। तभी उनकी मौत हो गई, जिसके बाद वह वहीं रह रही थी। इसी दौरान एक दिन के लिए वह महिला अपने ससुराल स्‍कूलपुरा आई थी। वापिस पहुंची, तो उसको किसी कोरोना पाजिटिव के सम्‍पर्क में आने के कारण क्‍वारंटाइन करते हुए जांच की गई। उसमें वह पाजिटिव निकली। जब उसकी ट्रेवल हिस्‍ट्री पूछी गई, तो उक्‍त महिला ने अपने ससुराल आना बताया। इसके बाद आज स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम उक्‍त महिला के परिजनों को जांच के लिए ले गई। उक्‍त महिला के पति पहले से ही क्‍वांरटाइन हैं, जोकि कोरोना संक्रमित नहीं हैं। वहीं इसकी जानकारी होते ही मोहल्‍ले में सनसनी फैल गई और लोग दहशत में आ गए।

मनरेगा के एक अधिकारी भी पाए गए संदिग्‍ध

झांसी। मनरेगा योजना के तहत विकास भवन में बैठने वाले एक अधिकारी के कोरोना संदिग्‍ध मिलने की सूचना मिल रही है। इससे विकास भवन में हड़कम्‍प मच गया। अन्‍य कर्मचारियों व अधिकारियों में दहशत का माहौल है। इसको लेकर काफी महानगर में भी काफी चर्चाएंं हो रही हैं। अभी उनकी एक जांच और होना है, जिसकी रिपोर्ट शाम तक आएगी।
जानकारी अनुसार मनरेगा के अधिकारी की शासन द्वारा प्रदत्‍त ट्रूनेट मशीन से जांच की गई, जिसमें वह पाजिटिव पाए गए हैं। हालांकि अभी उनकी मुख्‍य जांच होना बकाया है, जिसकी रिपोर्ट शाम तक आएगी। उनके पाजिटिव पाए जाने की सूचना पर अधिकारियों व कर्मचारियों में भय का माहौल बन गया और सभी मामले की जानकारी कर रहे हैं। हालांंकि अभी कुछ भी कहना मुश्‍किल है, जब तक कि शाम की रिपोर्ट में जानकारी नहीं मिल जाती। कोरोना के बढ़ते कदम के बीच आने वाली यह खबर लोगों के लिए दिक्‍कत भरी है।

LEAVE A REPLY