शहर और सीपरी क्षेत्र आया चपेट में, बाकी क्षेत्रों में न करो लापरवाही

0
597

झांसी। कोरोना संक्रमण का कहर झांसी जनपद में कम होने का नाम नहीं ले रहा हैै। लगातार हर क्षेत्र में कोरोना संक्रमित मिलते ही जा रहे हैं, लेकिन कोरोना से शहर क्षेत्र और सीपरी बाजार क्षेत्र काफी संवेदनशील हो चुका है। ऐसे में अन्‍य क्षेत्र के लोगों को सावधानी बरतनी जरुरी हो जाती है। वहीं कोरोना को लेकर अब जिला प्रशासन के माथे पर भी बल पढ़नेे स्‍वाभाविक हो गए हैं। जिला प्रशासन अब इसको हल्‍के में नहीं ले रहा है और मामले इस तरह बढ़ते रहे, तो उनका निर्णय भी उसी आधार पर परिवर्तित हो जाएगा। वहीं दूसरी ओर झांसी जनपद में कोरोना सें होने वाली मौतें भी कम नहीं हैं। ऐसे में आम जन मानस को अपनी ओर से खुद ही संयम रखना होगा और प्रधानमंत्री के कहेनुसार दूसरों को भी टोकना होगा।
जिला प्रशासन से प्राप्‍त सूचना के अनुसार झांसी जनपद में शनिवार को 308 कोरोना संक्रमण को लेकर परीक्षण किए गए हैं। इनमें से 12 पाजिटिव पाए गए,जिनमें बड़ा बाजार , थाना सीपरी बाजार क्षेत्र , झोकन बाग, रानी महल, छनियापुरा, अलीगोल खिड़की क्षेत्र, कोतवाली क्षेत्र के लक्ष्‍मी गेट अंदर, मिशन कम्‍पाउण्‍ड क्षेत्र, कोतवाली क्षेत्र के गणेश मड़िया और नवाबाद क्षेेेत्र से तालपुरा निवासी संक्रमित पाए गए हैं। वहीं मरने वालों की कुल संख्‍या 24 हो चुकी है। कुल पाजिटिव की संख्‍या 244 हो चुकी है। इसमें से 98 ठीक हो चुके हैं और 89 घर जा चुके हैं। वर्तमान में कुल एक्‍टिव पाजिटिव कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्‍या 122 है, जिनका मेडिकल कालेज में इलाज जारी है।

रियल स्‍टेट कारोबारी भी कोरोना की चपेट में

एक भाजपा नेता और रियल स्‍टेट कारोबारी भी विगत दिवस कोरोना की चपेट में आ गए हैं और उनका मेडिकल कालेज में इलाज जारी है। विगत कई माह उन्‍होंने एक अखबार का सफल संचालन भी किया है।

LEAVE A REPLY