कंटेनमेंट जोन में लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर संपत्ति होगी जब्त

*बेमतलब घूमने वालों की लगभग 1000 दो पहिया वाहनों को कराया गया सीज़ *दुकानदार मास्क पहने और पैकेजिंग करके सामान बेचे, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन हो *आपके घर के आसपास केस बढ़ रहे हैं अतः सतर्क रहें, सुरक्षित रहे और लापरवाही से बचें

0
482

झांसी। जिलाधिकारी ने झांसी शहर के बफरजोन में आने वाले कंटेनमेंट जोन/ हॉटस्पॉट का पैदल भ्रमण करते हुए निरीक्षण किया तथा लॉकडाउन का कड़ाई से पालन कराया जाना सुनिश्चित किया। उन्होंने दल बल के साथ पैदल भ्रमण करते हुए कंटेनमेंट जोन में अनावश्यक/ बेमतलब गाड़ियों से घूमने वालों को रोक उनकी चाबी जमा करते हुए वाहनों को सीज़ करने की कार्यवाही व चालान काटे जाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि बार-बार कहने के बाद भी यदि लॉकडाउन का उल्लंघन किया जाता है तो संपत्ति जब्त करने की भी कार्रवाई की जाएगी। पैदल चलते हुए जिलाधिकारी ने अपील करते हुए कहा कि घर में रहें स्वस्थ रहें, सुरक्षित रहें।
विभिन्न कंटेनमेंट जोन/हाट स्पाट एरिया में पैदल भ्रमण करते हुए उन्होंने लोगों को सतर्कता बरतने व लापरवाही से बचने की अपील करते हुए जिलाधिकारी आन्द्रा वामसी कहा कि शहर में कॉविड-19 की जांच के बाद केसों की संख्या बढ़ रही है। अतः आप सभी सतर्क रहें घरों से बिल्कुल बाहर ना निकले, यदि अत्याधिक आवश्यकता है तो पूरी सुरक्षा के साथ घर से निकले। उन्होंने मोहल्लों में जाकर लोगों को गली में भी ना आने का सुझाव दिया और कहा कि घर में रहे ताकि आप व आपका परिवार सुरक्षित रहे। जिलाधिकारी ने दल बल के साथ पंचकुइयां चौराहा, सराफा बाजार, गांधीगर टपरा, बड़ा बाजार, सुभाष गंज,तालपुरा,ओरछा गेट, छनियापुरा, कसाई मंडी क्षेत्र का पैदल भ्रमण किया तथा लोगों को लॉकडाउन का पालन करने के निर्देश दिए। उन्होंने मरकजी मस्जिद, इलाइट चौराहा व स्टेशन रोड पर भी पैदल भ्रमण किया तथा दुकानदारों को मास्क लगाकर पैकेजिंग कर सामान बेचे जाने के निर्देश दिए। पैदल भ्रमण में एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव, नगर मजिस्ट्रेट सलिल पटेल, सीओ सिटी संग्राम सिंह सहित क्षेत्र के थानाध्यक्ष व पुलिस बल उपस्थित रहा।

LEAVE A REPLY