कोई भी सक्रिय कोविड पेशेण्‍ट हो, तो तत्‍काल दें जानकारी – जिलाधिकारी

बकरीद, रक्षाबंधन और 15 अगस्त के मद्देनजर क्षेत्र में व्यापक विशेष सफाई अभियान चलाया जाए * ग्रामीण क्षेत्र में मास्क का शत-प्रतिशत प्रयोग सुनिश्चित कराए जाने की कार्यवाही प्रारंभ की जाए * अवैध खनन व परिवहन पर सख्त कार्यवाही की जाए, प्रयुक्त गाड़ियों को सीज़ किया जाए * उपजिलाधिकारी व क्षेत्राधिकारी पुलिस क्षेत्र में संयुक्त रूप से भ्रमण करें * डोर टू डोर सर्वे संवेदनशीलता से किया जाए यदि कोई संदिग्ध मिले तो तत्काल सूचना दें

0
656

झांसी। जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दिनेश कुमार पी के साथ पुलिस लाइन स्थित सभागार में उपस्थित उप जिलाधिकारी/ क्षेत्राधिकारी पुलिस की एक संयुक्त बैठक ली। उन्होंने बैठक में निर्देश दिए कि बकरीद, रक्षाबंधन और 15 अगस्त के मद्देनजर जनपद में कानून व्यवस्था बेहतर बनाए रखने के लिए लगातार भ्रमणशील रहे।
उन्होंने कहा कि क्षेत्र में अवैध खनन व अवैध परिवहन किसी भी दशा में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा अभियान चलाते हुए प्रयुक्त परिवहन करती गाड़ियों को सीज किए जाने की कार्यवाही की जाए। क्षेत्राधिकारी पुलिस व उप जिलाधिकारी संयुक्त रूप से क्षेत्र का भ्रमण करें। लोगों को कोविड-19 से बचाव हेतु मास्क और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने का सुझाव भी दे। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में यदि कोई भी कोबिड सक्रिय पेशेंट मिलता है तो उसकी जानकारी तत्काल इंटीग्रेटेड कंट्रोल रूम में दें ताकि उसका समुचित इलाज किया जा सके। जिलाधिकारी ने बैठक में निर्देश देते हुए कहा कि क्षेत्र में डोर टू डोर सर्विलांस टीम द्वारा सर्वे किया जा रहा है टीम के साथ पर्याप्त पुलिस फोर्स भी साथ रहे। उन्होंने उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा की कंटेनमेंट जोन में प्रवर्तन के कार्यो में तेजी लाएं कंटेनमेंट जोन में किसी भी तरह का आवागमन नहीं होना चाहिए इसे भी सख्ती से सुनिश्चित किया जाए। इस मौके पर इस मौके पर नगर आयुक्त अवनीश राय, एसपी सिटी राहुल श्रीवास्तव, एसपी ग्रामीण राहुल मिठास सहित समस्त एसडीएम, क्षेत्राधिकारी पुलिस व थानाध्यक्ष उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY