महिला ने लगाई फांसी

0
87

झांसी। खराब मानसिक स्‍थिति के चलते एक महिला ने फांसी लगाकर आत्‍महत्‍या कर ली। सूचना पर पुलिस ने शव का कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।
चिरगांव के बरल ग्राम निवासी प्रीति पत्‍नी हरिश्‍चन्‍द्र राजपूत उम्र 34 वर्ष पति, दो बच्‍चों और ससुर के साथ रहती थीं। उनकी मानसिक स्‍थिति सही नहीं थी। होटल में काम करने वाला उसका पति हरिश्‍चन्‍द्र खाटू श्‍याम के दर्शन को गया था। बीते दिवस उसके ससुर बकरी चराने और बच्‍चे स्‍कूल गए थे। वह घर में अकेली थी। जब बच्‍चे घर लौटे तो उनकी मां कमरे में फांसी पर लटकी मिली। यह देखकर घर में कोहराम मच गया।

———

ट्रेन से कटकर की आत्‍महत्‍या

झांसी। सालों से पेट दर्द की समस्‍या से गुजर रही एक महिला ने बुधवार की सुबह ट्रेन से कटकर आत्‍महत्‍या कर ली। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।
बरुआ सागर निवासी विनीता पत्‍नी रामचरन कुशवाहा पेट दर्द की समस्‍या काफी समय से ग्रस्‍त थीं। उनका लगातार इलाज चल रहा था, लेकिन फायदा नहीं हो रहा था। उनके पति ने बताया कि इसके चलते वह काफी परेशान थीं। बुधवार सुबह लगभग 5 बजे उन्‍होंने ट्रेन से कटकर आत्‍म हत्‍या कर ली। वह खुद मजदूरी का काम करते हैं और उनके चार बच्‍चे हैं।

LEAVE A REPLY