घर लौटते समय ट्रेन में हुई मौत

0
112

झांसी। सिद्धार्थ नगर निवासी एक युवक गोवा से काम करके अपने घर जा रहा था, कि ट्रेन के जनरल कोच में उसकी हालत बिगड़ गई और ट्रेन में ही मौत हो गई। यात्रियों ने इसकी सूचना रेलवे में दी। झांसी में रेलवे पुलिस ने अज्ञात शव को उतार कर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया। बाद में उसके सामान में मिले कागजों के आधार पर परिजनों को सूचित किया।
सूचना पाकर झांसी पहुंचे रामनयन ने मृतक की शिनाख्‍त अपने भाई अमर सिंह पुत्र चंद्र प्रकाश उम्र 29 वर्ष के रुप में की। रामनयन ने बताया कि अमर सिंह दो माह गोवा की एक बेकरी में काम कर रहा था और वह गोवा एक्‍सप्रेस से 30 – 31 जुलाई की रात अपने घर सिद्धार्थ नगर के ग्राम लटइखोर आ रहा था। ट्रेन में अचानक उसकी हालत बिगड़ने पर मौत हो गई। अमर सिंह शादी शुदा था और उसका एक बेटा है।

———–

करण्‍ट लगने से मौत

झांसी। समोसे का ठेला लगाने वाला एक युवक की बिजली के पोल में आ रहे करण्‍ट की चपेट में आने से अचेत हो गया, जिसको उसके साथ काम करने वाला दोस्‍त मेडिकल कॉलेज लाया। यहां चिकित्‍सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया।
दतिया जिले के नया खेरा बसई के ग्राम उड़दन निवासी तोरण पुत्र मल्‍लाह उम्र 39 वर्ष आदिवासी जाति का हाल निवासी झांसी के हंसारी में रहकर अपने दोस्‍त मनोज रैकवार के साथ समोसे का ठेला लगाता था। बारिश के कारण पास में लगे बिजली के पोल में करण्‍ट आ रहा था। तोरण काम करते हुए अचानक बिजली के पोल से आ रहे करण्‍ट की चपेट में आ गया और अचेत हो गया था। मेडिकल कालेज ले जाने पर चिकित्‍सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

LEAVE A REPLY