सांसद के आग्रह पर सीएम ने मार्ग सुदृढ़ीकरण हेतु एक अरब से अधिक धनराशि की स्वीकृत

- लगभग 12 ग्रामों की 60 हजार से भी अधिक आबादी होगी लाभान्वित

0
153

झाँसी/ललितपुर। मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ द्वारा लोक निर्माण विभाग (ललितपुर) के ग्रामीण मार्ग महरौनी-नाराहट-गौना के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य हेतु रूपये 01 अरब 07 करोड़ 38 लाख 72 हजार की धनराशि की स्वीकृति प्रदान कर दी गई है, जिसके लिए झाँसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद अनुराग शर्मा द्वारा क्षेत्र की जनता की ओर से प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री उ०प्र० का धन्यवाद एवं आभार ज्ञापित किया।
बताते चलें कि विगत दिवस झाँसी-ललितपुर संसदीय क्षेत्र के सांसद द्वारा मुख्यमंत्री कार्यालय (लखनऊ) में मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश सरकार योगी आदित्यनाथ से भेंट के दौरान क्षेत्र की विभिन्न समस्याओं पर विचार विमर्श करते हुए जनपद ललितपुर की विधानसभा महरौनी के अंतर्गत महरौनी-नाराहट-गौना मार्ग के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य के सम्बन्ध में कैबिनेट में स्वीकृति प्रदान किये जाने हेतु आग्रह किया गया था।
इस पर मुख्यमंत्री द्वारा लोक निर्माण विभाग (ललितपुर) के ग्रामीण मार्ग महरौनी-नाराहट-गौना के चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य हेतु रूपये 01 अरब 07 करोड़ 38 लाख 72 हजार की धनराशि की स्वीकृति प्रदान कर दी गई है। सांसद ने बताया कि उक्त मार्ग का चौड़ीकरण एवं सुदृढ़ीकरण कार्य होने से लगभग 12 ग्रामों की 60 हजार से भी अधिक आबादी के आवागमन में आसानी होगी। उन्होंने राज्यमंत्री उ०प्र० सरकार मनोहर लाल पंथ का भी आभार व्यक्त करते हुए बताया कि मंत्री द्वारा भी इस मार्ग के लिए मुख्यमंत्री से इस विषय पर बात की गयी थी।

LEAVE A REPLY