विवि : एमए व एमकॉम की मौखिक परीक्षाएंं एक बार फिर निरस्‍त

0
830

झांसी। बुन्‍देलखण्‍ड विश्‍वविद्यालय की सत्र 2019-20 की एमए उत्‍तरार्द्ध (समस्‍त विषय), एमकाम उत्‍तरार्द्ध की मौखिक परीक्षा की तिथि एक बार फिर निरस्‍त कर दी गई है और अब यह तिथि बाद में निर्धारित की जाएगी।
बुन्‍देलखण्‍ड विश्‍वविद्यालय के परीक्षा नियंत्रक अजय कृष्‍ण यादव ने बताया कि बुन्‍देलखण्‍ड विश्‍वविद्यालय की सत्र 2019-20 की एमए उत्‍तरार्द्ध (समस्‍त विषय), एमकाम उत्‍तरार्द्ध की मौखिक परीक्षा सम्‍पन्‍न कराने के लिए परीक्षा केन्‍द्रों का निर्धारण कर विवि की वेबसाईट पर अपलोड कर दिया गया है। वहीं कोरोना वायरस के कारण मौखिक परीक्षा की पूर्व निर्धारित तिथि को एक बार फिर स्‍थगित कर दिया गया है। यह तिथि बाद में निर्धारित कर विवि की वेबसाईट पर घोषित की जाएगी।
बता दें कि बुन्‍देलखण्‍ड विश्‍वविद्यालय की एमए उत्‍तरार्द्ध (समस्‍त विषय), एमकाम उत्‍तरार्द्ध व बीए प्रथम, द्वितीय, तृतीय ( शिक्षा शास्‍त्र – व्‍यक्‍तिगत अभ्‍यर्थी) की मौखिक परीक्षा पूर्व में निर्धारित तिथि 15 मार्च 2020 को आयोजित होनी थी। वह परीक्षा अपरिहार्य कारणों से स्‍थगित कर दी गई थी। उसके बाद यह परीक्षा 29 मार्च 2020 को सुबह 8:30 बजे विश्‍वविद्यालय द्वारा निर्धारित मौखिकी परीक्षा केन्‍द्रों पर आयोजित किए जाने के निर्देश दिए गए थे। हालांकि अभी सिर्फ एमए उत्‍तरार्द्ध और एमकॉम उत्‍तरार्द्ध की मौखिक परीक्षाएं ही निरस्‍त हुई हैं। अन्‍य मौखिक परीक्षाओं को लेकर कोई निर्देश जारी नहीं किया गया हैैै ।

LEAVE A REPLY